Uncategorized

महिला सुरक्षा पर काम करती है हमारी संस्‍था : उषा प्रसाद

।। अखिल भारतीय महिला परिषद ने किया बसंत मेले का आयोजन ।।

रांची : अखिल भारतीय महिला परिषद् अशोक नगर शाखा की ओर से अशोक नगर सामुदायिक भवन में एक दिवसीय बसंत मेला का आयोजन किया गया। मेले में विभिन्न प्रकार के स्टाल लगाए गए जिनमे कई वस्तुएं के अलावा खाने-पीने के सामान उपलब्ध थे।

परिषद की अध्यक्षा श्रीमती उषा प्रसाद ने बताया कि यह संस्था समय-समय पर अनेक प्रकार के आयोजन कर फंड रेजिंग करती है और उस फंड को गरीब तथा जरूरतमंद महिलाओं के उत्थान के कार्यों में लगाया जाता है। झारखण्ड में महिलाओं की सुरक्षा पर भी संस्था काम करती है। मेले का उद्घाटन मुख्य अतिथि श्रीमती पूनम किशोर ने किया। मेले के आयोजन में सर्वश्रीमती उषा प्रसाद, सुशीला सिंह, किरण सिन्हा, ज्योतिका वर्मा, संगीता प्रसाद, रेणु सहाय, उषा सहाय आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

उषा प्रसाद ने बताया कि मेले में बिक्री काफी अच्छी रही। मेले में लकी ड्रा भी निकाला गया, जिसमे प्रथम पुरस्कार का कूपन न. 1800, द्वितीय का 2307, तृतीय का 1690 है। कॉन्सोलेशन प्राइज के लिए पहले पुरस्‍कार का कूपन नंबर न. 699 , द्वितीय का 1867, तृतीय का 891, चतुर्थ का 1364 और पंचम का 1622 है। उन्होंने कहा कि पुरस्कार पाने वाले विजेता एक सप्ताह के अन्दर 162, रोड न० 4 डी में आकर अपना पुरस्कार ले सकते हैं।
(रिपोर्ट – के. ई. सैम)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button