न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

महिला यात्री और एयर इंडिया कर्मी के बीच दिल्ली एयरपोर्ट पर थप्पड़बाजी

9

News Wing

New Delhi, 28 November : दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर आज सुबह एक महिला यात्री और एयर इंडिया की एक ड्यूटी मैनेजर ने एक दूसरे को थप्पड़ मारे. महिला यात्री को देर से आने पर बोर्डिंग करने से मना कर दिया गया जिसके बाद यह घटना हुई. अहमदाबाद के लिए उड़ान भरने वाली महिला और अधिकारी में बहस के बाद यह सब हुआ.
एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘काउंटर पर कार्यरत एक कर्मचारी ने महिला यात्री को बताया कि वह चेक-इन नहीं कर सकती क्योंकि वह उड़ान के लिए देरी से पहुंची है. इसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गयी. कर्मचारी ने महिला को ड्यूटी मैनेजर के पास जाने को कहा और फिर ड्यूटी मैनेजर एवं कर्मचारी के बीच बहस और झड़प हुई.’’ एयरलाइन के सूत्रों ने कहा कि यात्री ने कथित रूप से ड्यूटी मैनेजर को थप्पड़ जड़ दिया.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में हर तीसरे बच्चे का फेफड़ा खराब
हवाईअड्डे के पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने कहा कि ड्यूटी मैनेजर ने भी बदले में थप्पड़ मारा. उन्होंने कहा, ‘‘यात्री और एयर इंडिया की कर्मचारी के बीच बहस हुई और यात्री ने उसे थप्पड़ मार दिया. इसके बाद कर्मचारी ने भी उसे थप्पड़ मारा.’’ यात्री ने बाद में पुलिस को बुलाया और पुलिस थाने गयी. प्रवक्ता के अनुसार बाद में यात्री और एयर इंडिया की कर्मचारी दोनों ने एक दूसरे से माफी मांगी और मुद्दे का दोस्ताना तरीके से हल हो गया.

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़: पिछले 10 सालों के मुकाबले 2017 में सबसे ज्यादा सुरक्षाकर्मियों ने की आत्महत्या

(Photo- Symbolic)

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: