Uncategorized

महिला क्रिकेटर्स से भरी बस ने स्कूटी सवार को मारा धक्का, लोगों ने की पत्थरबाजी

NEWS WING
Jharia ,8 November:
झरिया थाना क्षेत्र के बनियारडीह दस नंबर मोड़ के पास डिगवाडीह से धनबाद लौट रही BCCI  की अंडर-19 सिकिक्म की क्रिकेट महिला टीम पर हमला हो गया. हालांकि इस हमले में कोई भी महिला खिलाड़ी घायल नहीं हुई.दरअसल अंडर -19 टीम को ले जा रही बस से स्कूटी सवार दो छात्राएं (सुफिया परवीन और पूजा कुमारी) गंभीर रुप से घायल हो गयीं. ये घटना मंगवलार शाम की है.

हादसे के बाद लोगों ने की पत्थरबाजी

इस हादसे के बाद स्थानीय लोग भड़क गये और बस पर पत्थरबाजी करने गगे. वहीं इस सड़क हादसे के बाद बस का चालक और खलासी बस छोड़कर फरार हो गये. लेकिन लोगों ने बस के खलासी और चालक दोनों को मौके से धर दबोचा और खलासी के हाथ – पैर बांध दिये. इस हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने बस पर पत्थरबाजी शुरू कर दी. जिससे बस का शीशा फूट गया. इससे डरी हुई महिला खिलाड़ियों ने बस से नीचे की ओर भागना शुरु कर दिया. लेकिन बावजूद इसके लोगों ने पत्थबाजी बंद नहीं की. करीब आधे घंटे तक ये सबकुछ चलता रहा.  

Catalyst IAS
SIP abacus

 हादसे की जानकाकी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले खलासी को मुक्त कराया.इसके बाद खिलाड़ियों को दूसरे वाहन से धनबाद भेज दिया गया. वहीं क्षतिग्रस्त वाहन को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर थाने भेज दिया है. 

MDLM
Sanjeevani

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button