न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

महिला के साथ अश्लील चैट का स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद मुसीबत में बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय

72

Patna : बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष व सांसद नित्यानंद राय अपने फेसबुक चैट के कारण बुरे फंसे हैं. बता दें कि नित्यानंद राय से जुड़ी एक फेसबुक चैट का स्क्रीनशॉट बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नित्यानंद राय फेसबुक चैट में एक महिला से अश्लील बातें करते दिख रहे हैं. इस स्क्रीनशॉट के कारण दिल्ली से लेकर पटना तक हड़कंप मच गया है. इस घटना के बाद नित्यानंद राय ने पटना पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करायी है. इससे पहले गुरुवार को दिल्ली में मीडियाकर्मियों ने उनसे स्क्रीनशॉट के बारे में सवाल भी किया. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि यह उन्हें फंसाने के लिए राजनीतिक विरोधियों की साजिश है. राय ने पटना के एसएसपी मनु महाराज से इसकी शिकायत भी की है. मनु महाराज ने बताया कि गुरुवार को नित्यानंद राय ने उनसे बात की है. लेकिन कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई है. उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट के गलत इस्तेमाल की जानकारी दी है.

इसे भी देखें- सीएम रघुवर दास  को सोशल साइट पर मिल रहे ऐसे कॉमेंट,  “बेरोजगार हूं साहब, मुझे नौकरी से फर्क पड़ता है, कांग्रेस या बीजेपी से नहीं”

दो-तीन दिनों से वायरल हो रहा था चैट

सांसद नित्यानंद राय के फेसबुक अकाउंट का यह स्क्रीनशॉट पिछले दो-तीन दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दिल्ली से शुरुआत होकर अब पटना तक वायरल हो रहा है. बिहार के राजनीतिक गलियारे में चर्चा का बाजार गर्म है. वायरल चैट से पता चलता है कि राय की उक्त महिला से जान-पहचान पहले से है. बावजूद इसके वो महिला से उसकी फोटो मांग रहे हैं. महिला कहती है कि आपको पता है मैं शादी शुदा हूं, इसपर राय ने कहा कि तो क्या हुआ. अगले स्क्रीनशॉट में फिर से फोटो की डिमांड की गई. जिसपर महिला ने लिखा है कि ऐसा भी क्या है मुझमे राय ने कहा जो आपमें है, वो किसी में नहीं है. फिर महिला ने कहा ऐसा कुछ नहीं है सर. ये तो आपका बड़कपन है. ऐसे आप चाहते क्या हैं, बोलिए.

फेसबुक अकाउंट नित्यानंद राय का है या नहीं, जांच का विषय  

मालूम हो कि नित्यानंद राय द्वारा की गई उक्त बातें फेसबुक अकाउंट से की गई है. यह फेसबुक अकाउंट नित्यानंद राय का ही है या नहीं, यह जांच का विषय है. यह चैट भी इसी फेसबुक अकाउंट से किया गया है या नहीं, यह भी जांच का विषय है. नित्यानंद राय का एक दूसरा वेरीफाईड पेज भी है. इस पेज पर 2 लाख 10 हजार से ऊपर लाइक्स है. उनके फेसबुक अकाउंट पर 24 हजार से ऊपर फॉलोवर्स हैं. यह वायरल स्क्रीनशॉट नित्यानंद राय के फेसबुक अकाउंट का बताया जा रहा है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: