न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मल्लिका शेरावत पर बेघर होने का मंडरा रहा खतरा, बॉयफ्रेंड के पास भी पैसे नहीं, दोनों जी रहे तंगहाली की जिंदगी

653

New Delhi: मल्लिका शेरावत मीडिया की सुर्खियों में आ गई हैं लेकिन इस बार किसी फिल्म या अपने बोल्ड अंदाज की वजह से नहीं बल्कि इसलिए क्योंकि मल्लिका पर बेघर होने का खतरा मंडरा रहा है. बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक मल्लिका शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड कायरिल्ल ऑक्सेफैन्स जिस अपार्टमेंट में रहते हैं उन्होंने उसका किराया नहीं दिया है जिसके कारण हो सकता है कि उन्हें उस घर को खाली करना पड़े. मल्लिका और उनके बॉयफ्रेड को इस अपार्टमेंट के 80 हजार यूरो जो कि भारतीय मुद्रा में 64 लाख रुपए होते है मकान मालिक को देने हैं.

इसे भी पढ़ें- सीएम ने कहा विपक्ष को मिर्ची लग रही है क्या, तो हेमंत ने कहा आप अधिकारियों के जाल में फंस चुके हैं, बाहर निकलें

पैसे नहीं होने के कारण नहीं दिया किराया

मकान मालिक को किराया न दे पाने के पीछे कारण यह बताया जा रहा है कि मल्लिका के पास इतने पैसे नहीं है कि वह किराया दे सके. इतना ही नहीं खबर यह है भी है कि मल्लिका के बॉयफ्रेंड के पास भी अब पैसे नहीं है और दोनों तंगहाली की जिंदगी जी रहे हैं. वहीं उनके वकील का कहना है कि नवंबर 2016 में मल्लिका के अपार्टमेंट के बाहर तीन नाकाबपोशों द्वारा उनके साथ मारपीट और आंसू गैस डाले जाने के कारण वे अपना गुस्सा दिखा रहे हैं और यही वजह है कि उन्होंने किराया नहीं दिया है.

इसे भी पढ़ें- सरकार ने माना मोमेंटम झारखंड के बाद किया फर्जी कंपनी से 6400 करोड़ का करार, पूछे जाने पर विधायक को दी गलत जानकारी

अस्थायी आर्थिक समस्या से गुजर रहे मल्लिका और कायरिल्ल

मल्लिका के वकिल ने यह भा कहा कि जब यह मामला सुलझ जाएगा तो किराया चुका दिया जाएगा. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मल्लिका और कायरिल्ल इन दिनों थोड़ी अस्थायी आर्थिक समस्या से गुजर रहे हैं. लेकिन मकान मालिक के वकिन ने मल्लिका के वकिल के बयान का विरोध करते हुए कहा कि मल्लिका और कायरिल्ल आसानी से किराया भर सकते हैं और वे केवल हमले के विरोध में किराए का भुगतान नहीं कर रहे हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: