न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भारत बंद के दौरान रांची में लाठीचार्ज को लेकर भड़का आरजेडी, सरकार पर किया जुबानी प्रहार

44

Ranchi : एससी/ एसटी एक्ट में हुए संशोधन के विरोध में बुलाये गये भारत बंद को लेकर राजधानी रांची के अल्बर्ट एक्का चौक पर आरजेडी कार्यकर्ताओ ने प्रदर्शन किया. इस दौरान आरजेडी के नेताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी की. मौके पर आरजेडी के नेताओं ने बंद समर्थक छात्रों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि ये घटना सरकार की विफलता को दर्शाती है.

इसे भी देखें- जानें, भारत बंद में कहां क्या हुआ, देश भर में जोरदार प्रदर्शन, कई जगहों पर हिंसा, अगलगी व उत्पात, एमपी में कर्फ्यू

बंद समर्थकों को किया गया गिरफ्तार

इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी बंद समर्थकों को  गिरफ्तार कर कैम्प जेल भेज दिया. वहीं आरजेडी नेता गौतम सागर राणा ने कहा, जिस तरह से आज छात्रों पर लाठीचार्ज किया गया है, ये दुर्भाग्यपूर्ण है. इस घटना में कई छात्र घायल हुए हैं. उन्होंने कहा कि छात्र शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन प्रशासन द्वारा उन पर लाठीचार्ज किया गया, जिससे कई छात्रों को चोटें आई हैं.”

इसे भी देखें- एससी-एसटी एक्ट को लेकर राहुल का बीजेपी-आरएसएस के DNA पर सवाल, भाजपा का पलटवार

सरकार पर आरजेडी का जुबानी हमला

गौतम सागर राणा ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा, जिस तरह मोदी सरकार ने अड़ियल रवैया अपनाते हुए छात्रों पर हमला किया है, ऐसा लगता है कि ये छात्र नहीं थे. सरकार ने एक सुनियोजित ढंग से घटना को अंजाम दिया है. वहीं, मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने भी केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: