न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा देश पर बोझ, 2019 में गद्दी से उतार देगी जनताः बाबूलाल

14

News Wing Jamtara, 05 December: भाजपा देश पर बोझ है. युवाओं के लिए बोझ है. गृहणियों के लिए बोझ है. इसलिए 2019 के चुनाव में जनता इस बोझ को गद्दी से उतार देगी. झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने यह बातें मंगलवार को जामताड़ा सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा. उन्होंने कहा कि सरकार के लोग चौराहे पर खड़ा होकर बता दें कि तीन साल में उन्होंने कौन सा काम किया है. कहा कि सरकार सिर्फ बोलती है, काम कुछ नहीं करती. यहां के खनिज संपदा, बालू, पत्थर सभी बाहर की कंपनी को दे दिया गया है. जिसके वे हमेशा विरोध करते रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः वो “ईमानदारी” से कर रहे थे विभाग का “कल्याण”, 2000 करोड़ के टेंडर में “उनकी” सुनी नहीं तो हो गया “साहब” का कल्याण !

सभी विपक्षी पार्टियां एकजुट होकर लड़ें 2019 का चुनाव

मुख्यमंत्री द्वारा निकाय चुनाव दलीय आधार पर कराने संबंधी बयान पर बाबूलाल ने कहा कि मैं तो पूर्व से ही कह रहा था कि दलीय आधार पर निकाय चुनाव हो. क्योंकि झारखंड-बिहार छोड़कर सभी जगह दलीय आधार पर चुनाव होते हैं. 2019 के चुनाव के बारे पूछने पर उन्होंने कहा कि प्रयास है कि सभी विपक्षी पार्टियां एकजुट होकर चुनाव लडें. ताकि परिणाम संतोषजनक हो.

यह भी पढ़ेंः गिरिडीहः बाबूलाल मरांडी ने मोंगिया फैक्ट्री द्वारा प्रदूषण फैलाने के खिलाफ लिखा पत्र, जांच व कार्रवाई की मांग

खनिजों को बेचने में कोई कसर नहीं छोड़ रही सरकार

न्यूज विंग के संवाददाता ने जब बोकापहाड़ी लीज देने के मामले में सवाल पूछा तो बाबूलाल मरांडी ने कहा की सरकार झारखंड यहां के खनिजों को बेचने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. उन्हों कहा की लोगों के आस्था के साथ इस प्रकार खिलवाड़ नहीं होना चाहिए. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: