न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा के एमएलए ने पार्टी को बताया भ्रष्ट, वीडियो वायरल

38

Ahmedabad: गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के एमएलए का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है. यह क्लिप वेजलपुर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी उम्मीदवार और वर्तमान में विधायक किशोर चौहान की है. ऑडियो क्लिप में चौहान ने अपनी ही पार्टी के बारे में कहा है कि पार्टी और पार्टी अथॉरिटीज भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. हालांकि चौहान ने इस तरह के किसी भी बातचीत से साफ तौर पर इनकार किया है. और कहा है कि उन्हें इस ऑडियो क्लिप के बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस मेरी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए ऐसा कर रही है.

इसे भी पढ़ें- बकोरिया कांड का सच-07ः ढ़ाई साल में भी सीआइडी नहीं कर सकी चार मृतकों की पहचान

भ्रष्टाचार के सवाल पर चौहान का सकारात्मक जवाब

hosp1

गौरतलब है कि यह ऑडियो क्लिप गुजराती भाषा में है, और यह 302 सेकंड की ऑडियो क्लिप है. अज्ञात कॉलर ने चौहान से भ्रष्टाचार के बारे में सवाल किया तो उन्होंने इसका सकारात्मक जवाब दिया. लेकिन जब कॉलर ने उनसे यह पूछा कि क्या पार्टी के लोग भी भ्रष्टाचार में शामिल है तो उन्होंने कहा कि बराबर (मतलब हां). जिसके बाद कॉलर ने कहा कि वह अपनी पार्टी के लोगों का नाम बताएं जो भ्रष्टाचार में शामिल हैं, क्योंकि इस तरह से तो मोदी का नाम खराब हो जाएगा. इसके जवाब में चौहान ने कहा कि तुमहारी बात बराबर है और इसे लेकर कोशिश भी चल रही है.

इसे भी पढ़ें- सरकार रंगमंच बनाने में व्यस्त, सबसे ज्यादा खर्च कर रहा है पीआरडी विभाग, सरकार कर रही पैसों का बंदरबांट : हेमंत सोरेन

वेजलपुर विधायक के रूप में खुद को बखूबी साबित किया

ऑडियो क्लिप के अनुसार चौहान ने उसमें खुद को वेजलपुर विधायक के रूप में बखूबी साबित किया है. वहीं जब अज्ञात कॉलर ने उनसे उनके विधानसभा क्षेत्र में आने वाले अहमदाबाद जोधपुर जेम रोड के खराब होने की बात की तो उन्होंने कहा की बारिश की वजह से सड़क की स्थिति खराब हुई है. लेकिन जल्द ही इसपर कार्रवाई की जाएगी. कॉलर ने चौहान का जवाब सुनने के बाद कहा कि सड़कें तो पिछले पांच सालों से खराब है. और एक विधायक होने के नाते तुम इस मामले को लेकर कभी किसी से नहीं मिले. साथ ही तुमने अहमदाबाद नगर निगम से इसके लिए पैसा भी वसूला. जिसके बाद चौहान ने कॉलर से सवाल किया कि पिछले पांच सालों में तुमने मुझसे क्यों बात नहीं की. वहीं कॉलर ने जवाब देते हुए कहा कि जनता की कड़ी मेहनत के पैसे बर्बाद हो जाते हैं तब चौहान इसके लिए माफी मांगी. कॉलर ने फिर चौहान से कार्रवाई करने की बात कही, और आखिर में कॉलर ने कहा कि हमने बीजेपी को मोदी की वजह से वोट दिया था, तुम्हारी कोई वेल्यू नहीं है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: