न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

भागलपुर : बेरहमी से पिटाई के बाद लगाया करंट, युवती का शव देख रो पड़े लोग

34

News Wing

mi banner add

Bhagalpur, 11 December : टीएनबी कॉलेज के अर्थशास्त्र अंतिम वर्ष की छात्रा नेहा कुमारी (24) को पहले बेरहमी से पीटा गया फिर करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी गई. हत्या की सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतका का शव जमीन पर पड़ा हुआ था जबकि उसके चेहरे, गर्दन और हाथ पर जख्मों के निशान थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जबकि उसके पति को पूछताछ के बाद अरेस्ट कर लिया गया है.

हत्या के बाद मछली लेने निकला, दो घंटे बाद लौटा

एलआईसी, भागलपुर डिविजन ऑफिस के सीओ दिनेश रजक और उसकी 24 साल की पत्नी नेहा संप्रीति अपार्टमेंट नाम के फ्लैट नंबर-102 में रहते थे. पुलिस ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में दिनेश ने उलझाने और खुद के बचने के लिए मनगढ़त कहानी बनाई. हत्या को हादसा बताने के लिए उसने पूरा तानाबाना बुना. पत्नी की हत्या कर वह रविवार सुबह 9.30 बजे घर से मछली लेने निकला. दो घंटे बाद सुबह 11.30 घर लौटा. बकायदा उसने दरवाजा खटखटाया. दरवाजा न खुलने के बाद पत्नी के दवा खाकर सोने की बात बताई और पांच घंटे तक दरवाजा खुलने का इंतजार किया.

यह भी पढ़ें: कटिहार में जमीन विवाद को लेकर बाप-बेटी की गोली मारकर हत्या

शाम 4:45 तोड़ा गया दरवाजा

Related Posts

पूर्व सीजेआई आरएम लोढा हुए साइबर ठगी के शिकार, एक लाख रुपए गंवाये

साइबर ठगों ने  पूर्व सीजेआई आरएम लोढा को निशाना बनाते हुए एक लाख रुपए ठग लिये.  खबर है कि ठगों ने जस्टिस आरएम लोढा के करीबी दोस्त के ईमेल अकाउंट से संदेश भेजकर एक लाख रुपए  की ठगी कर ली.

बताया जा रहा है कि बाजार से लौटने के बाद आरोपी दिनेश बाहर ही टहलता रहा. इस बीच उसने अपनी ससुराल बांका फोन कर दरवाजा बंद होने की बात बताई. जिसके बाद पास में रहने वाला उसका साला मौके पर पहुंचा और शाम 4.45 बजे दरवाजा तोड़ा. दरवाज तोड़ने के बाद अंदर देखा तो नेहा मृत मिली. घटनास्थल पर मिले सबूत और मायके के आरोप के बाद पति दिनेश रजक को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

ढाई साल पहले हुई थी शादी, कुरूप बताकर पति करता था प्रताड़ित

नेहा के पिता कैलाश रजक ने बताया कि उनकी बेटी शादी के बाद टीएनबी कॉलेज से पीजी कर रही थी. ढाई साल पहले उसकी शादी दिनेश से हुई. बेटी की मौत सुनकर पिता, भाई परिजन भागलपुर पहुंचे. पिता कैलाश ने दामाद और उनके भाई-भाभी पर तीन गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि ससुराल वाले दहेज मांग रहे थे. नेहा को प्रताड़ित किया जा रहा था. उसे कुरूप बता कर उसका पति भी प्रताड़ित कर रहा था. यहीं नहीं, दामाद का उनकी भाभी की बहन से अवैध संबंध था, इसलिए नेहा की हत्या की गई. घटना की सूचना पर इशाकचक डीएसपी मुख्यालय रमेश कुमार, इशाकचक इंस्पेक्टर राम एकबाल प्रसाद यादव पहुंचे और जांच की. डीएसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद नेहा की मौत के कारण का पता चल सकेगा. दिनेश पर लगाए गए तीनों आरोपों की जांच हो रही है. पुलिस ने दहेज हत्या पर धारा 304 के तहत केस दर्ज किया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: