न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भागलपुर झंडापुर तिहरा हत्याकांड: इकलौती गवाह बिंदी कुमारी को आया होश, बयान दर्ज कर सकती है पुलिस

58

News Wing

Patna, 01 December: भागलपुर जिले के नवगछिया में 25 नवंबर की रात को हुए तिहरे हत्याकांड में घायल किशोरी बिंदी कुमारी को होश आ गया है. बिंदी कुमारी घटना की इकलौती गवाह है. हमले में गंभीर रूप से घायल गायत्री राम की 18 वर्षीया बेटी बिंदी कुमारी को अस्पताल में भरती कराया गया था. वहां से गंभीर रूप से घायल बिंदी कुमारी को पटना रेफर कर दिया गया था. पीएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती बिंदी कुमारी को गुरुवार की दोपहर में होंश आया. घटना की इकलौती प्रत्यक्षदर्शी गवाह बिंदी कुमारी का पीरबहोर थाने के अधिकारी चिकित्सकों की अनुमति मिलने पर बयान लेंगे. 

बता दें कि भागलपुर जिले के नवगछिया अनुमंडल के झंडापुर पुलिस चौकी क्षेत्र में 25 नवंबर की आधी रात को अपराधियों ने एक घर में घुस कर परिवार के चार सदस्यों पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया था. इस घटना में गायत्री राम उर्फ कनिक राम (55), उनकी पत्नी मीना देवी (48) और उनके बेटे छोटू कुमार (12) की मौत हो गयी थी. घटना को उस समय अंजाम दिया गया, जब घर के सभी सदस्य गहरी नींद में थे.

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: