न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो: सीआइएसएफ के हेड कांस्टेबल आरके प्रसाद की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

13

News Wing Bokaro, 05 December: बोकारो के बेरमो स्थित ढोरी कल्याणी प्रोजेक्ट के कांटा घर में ड्यूटी कर रहे सीआईएसएफ के हेड कांस्टेबल राजकिशोर प्रसाद की हत्या अज्ञात अपराधियों ने सोमवार रात में कर दी. वहीं हाइवा चालक बालेश्वर महतो को जख्मी कर दिया, जिसका इलाज ढोरी सेंट्रल अस्पताल में चल रहा है. सूचना पाकर सीआईएसएफ डीआईजी एम नंदन डॉग स्क्वायड लेकर पहुंचे. वहीं जिले के एसपी, सीसीआर डीएसपी समेत कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. चार युवकों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें: सचिव से भी ज्यादा सैलरी विभाग के कंसल्टेंट्स को, मार्च तक का एडवांस वेतन भी ले चुकी है कंपनी, लेकिन विभाग के किसी काम के नहीं

लूटपाट करने आये थे अपराधी
सीसीएल ढोरी प्रक्षेत्र के कल्याणी कांटा में  15-20 की संख्या में अज्ञात अपराधी कांटा घर के पास लूटपाट करने पहुंचे थे. जिसका विरोध करने पर सीआईएसएफ जवान को पत्थर से कूच कर और बांस से मार कर कर दिया. वहीं चालक को भी मारा. घटना के बाद से कांटा घर के पास पहुंचने वाले चालक और कोयला कर्मी में डर का माहौल देखा जा रहा है.

silk_park

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: