Uncategorized

बोकारो में दरिंदे पति ने ली पत्नी की जान, कमरे से दुर्गंध आने पर हुआ खुलासा

Bokaro : जिले के जरीडीह थाना इलाके के टांड बालीडीह में पति ने पत्नी की हत्या कर दी और शव पर एसिड डालकर कमरे में बंद कर दिया. जब कमरे से दुर्गंध आने लगी तो मामले का खुलासा हुआ. परिजनों ने जब कमरे कर दरवाजा खोला और तो सभी सन्न रह गए. इसके बाद मामले की जानकारी जरीडीह थाना को दी. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये चास अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – मुख्य सचिव राजबाला मुश्किल में, आधार से राशन कार्ड जोड़ने का आदेश मामले में UIDAI ने दिया जांच कर कार्रवाई का निर्देश

 बुधवार से ही गायब थी लीलमुनी

आपोरी पति बुदेश्वर मुर्मू और पत्नी लीलमुनी देवी के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था. जिस कारण वह अपने बेटे को छोड़कर अपने मायके कुमरीधोबा में रह रही थी. वह बुधवार को वहाँ से जैनामोड़ बाजार के लिये निकली थी. उसी दौरान पति बुदेश्वर जैनामोड़ से उसे बहला कर घर ले गया. जहां पति ने पहले गला दबाकर लालमुनि की हत्या की और  उसके बाद एसिड डाल दिया. फिर वहां से फरार हो गया. वहीं इस पूरी घटना से पति के घरवाले भी अंजान थे. लेकिन सुबह कमरे से दुर्गंध आने पर पूरे मामले का खुलासा हुआ. अब पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच में जुट गई है. पुलिस ने कमरे से एक बक्शे में खून से सना कपड़ा भी बरामद किया है और उसे जांच के लिये भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – सीएम सर ने सच कहा, मीडिया का काम सत्य को प्रकाश में लाने का है, सत्य के लिए देखें दो वीडियो

शराबी पति के साथ नही रहना चाहती थी लीलमुनी

दरअसल लीलमुनी अपने शराबी पति बुदेश्वर के साथ रहना नहीं चाहती थी. बुदेश्वर जैनामोड़ में गैराज चलाता था और शादी के बाद हर दिन ही शराब पीकर घर आता था साथ ही मारपीट करता था. इसे अलावा हाल ही बुदेश्वर ने बेटे को अपने पास रखकर पत्नी को मायके भेज दिया था. इस बारे में  मायके वालों का कहना था कि एक योजना के तहत लीलमुनी को मार गया है.  साथ ही मायके वालों ने कहा कि पुलिस इस मामले की बारिकी से जांच करे और पूरे मामले का जल्द खुलासा करे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button