न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो : निर्माणाधीन स्कूल भवन की दीवार से दबकर बच्ची की मौत, 5 घायल

22

News wing Bokaro 12 December :  बोकारो जिले के चंदनकियारी ब्लॉक के मोहाल मध्य विद्यालय के निर्माणाधीन भवन की दीवार से दबकर तीसरी कक्षा की छात्रा प्रियंका कुमारी(8) की मौके पर ही हो गई, जबकि माही कुमारी(7) के साथ अंतरा कुमारी, कुंदन रजक, शीतल कुमारी और सुमन कुमारी जख्मी हो गई. सबसे अधिक चोट माही को लगी, जिसे गांव के लोग बोकारो के सदर अस्पताल ले गए. जबकि अन्य का इलाज गांव में किया गया. घटना के बाद स्कूल के प्राचार्य दशरथ मोदी सहित सभी शिक्षक फरार हो गए. एक पारा शिक्षक भक्ति बनर्जी ने घायलों की मदद की. उन्हें अस्पताल पहुंचाया और घटना की जानकारी गांव वालों को दी.

इले भी पढ़ेंः संथाल के लिए जहर है कि प्यार है तेरा चुम्मा, बीजेपी ने पूछा जेएमएम से

ग्रामीणों ने दोषियों पर कर्रवाई करने की मांग, एसडीओ पहुंचे

प्रियंका की मौत के बाद ग्रामीणों ने स्कूल के प्राचार्य, अध्यक्ष और भवन बनाने वाले जेई पर मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर हंगामा किया. लोगों ने बच्ची के शव को लेकर स्कूल गेट को जाम कर दिया. चास एसडीओ सतीश चंद्रा ने लोगों को समझाते हुए सभी पर मुकदमा करने का अश्वासन दिया. वहीं पूर्व विधायक उमाकांत रजक भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने मृत बच्ची के परिजनों को मुआवजा देने की बात प्रशासन से की.

इसे भी पढ़ेंः शीतकालीन सत्र ऐसा जैसे शराब और चुंबन प्रतियोगिता के अलावा झारखंड में कोई मुद्दा ही ना हो

silk_park

क्लास चलने के दौरान कैसे खेल रहे थे बच्चे

ग्रामीणों का कहना है कि जब क्लास चल रहा था तब उतने बच्चे वहां खेलने कैसे पहुंच गये, जबकि वहीं पर टीचर बैठे थे. बच्चों पर ध्यान नहीं देने के कारण उतने बच्चे निर्माणाधीन भवन की ओर खेल रहे थे, जिससे उनकी मौत हो गई. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: