न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो : गांव के दबंग ने बच्चे का पैर तोड़ा, न्याय के लिये दर-दर भटक रहे हैं परिजन

10

News wing

Bokaro 28 november : जिले के पेटरवार उत्तासारा अंबाडीह निवासी बिगल नायक अपने बेटे देवनारायण नायक को न्याय दिलाने के लिये दर-दर का ठोकर खा रहे हैं. बिगल कभी डीसी, तो कभी एसपी ऑफिस के चक्कर लगाकर परेशान हैं. वहीं आज बिगल नायक की मदद के लिए एक सामाजिक कार्यकर्ता गौतम सागर हाथ आगे किया है. गौतम ने बच्चे के साथ हुए घटना की लिखित जानकारी चाइल्ड वेलफेयर कमिटी को दी है.

गांव के ही शख्स ने पीसीसी रोड पर बच्चे को पटका था – पीड़ित

पीड़ित बच्चे देवनारायण नायक ने खुद के साथ हुई घटना के बारे में बताया कि  वह अपने घर में था. लेकिन गांव के ही दबंग मनोज नायक नाम के शख्स ने उसके घर में घुसकर बाहर निकाला और पीसीसी रोड़ पर पटक दिया. वहीं बच्चे ने आगे बताया कि इससे उसका एक पैर टूट गया और कमर में भी चोट पहुंची है. इस घटना के बाद उसे लेकर पिता मुखिया से लेकर थाना तक गए पर कही न्याय नहीं मिला. देवनारायण का इलाज रांची में भी कराया गया. लेकिन एक महीने बाद भी वह चलने के लायक नहीं है.

कक्षा छह में पढ़ता है बच्चा

पीड़ित बच्चा दारिद उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कक्षा छह में पढ़ता है. घटना के बाद से उसकी पढ़ाई भी बंद हो गई है. बच्चे के पिता ने कहा कि एक महीने तक बेटे का इलाज करवाते -करवाते माली हालत भी खराब हो गई है. लेकिन फिर भी बच्चा ठीक नहीं हुआ है और उसे न्याय भी नहीं मिल पाया है.  

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: