न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

बेचैनी में गुजरी कैदी नबंर 106 बनें सलमान की जेल में पहली रात, जमानत याचिका पर सुनवाई आज

85

News Wing Desk: जोधपुर के कंकाणी में दो काले हिरणों के शिकार में दोषी सलमान खान ने जोधपुर सेंट्रल जेल में पहली रात गुजारी. शुक्रवार को उनकी जमानत पपॉर सेशन कोर्ट में सुनवाई होगी. सेंट्रल जेल के कैदी नंबर 106 यानि दंबग खान से शुक्रवार सुबह उनके वकील आनंद देसाई और बॉडीगार्ड शेरा ने मुलाकात की. सलमान खान की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट में थोड़ी ही देर में सुनवाई होगी. बता दें कि 1998 में फिल्म हम साथ-साथ है कि शूटिंग के दौरान जोधपुर में दो काले हिरणों का शिकार करने के जुर्म में जोधपुर की CJM कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है.

eidbanner

इसे भी पढ़ें:काला हिरण शिकार केस में सलमान खान को 5 साल की सजा, 10 हजार का जुर्माना, बाकी सभी आरोपी बरी

सेशन कोर्ट से मिलेगी राहत !

बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान के लाखों फैंस की निगाहें शुक्रवार को जोधपुर के सेशन कोर्ट पर हैं, जहां थोड़ी देर में सलमान की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है. हालांकि सलमान को जमानत मिलने में खास मुश्किल नहीं होनी चाहिए और इसकी पूरी संभावनाएं हैं कि उन्हें बेल पर रिहा कर दिया जाए. मीडिया में आयी खबरों के मुताबिक, राहत मिलने की उम्मीद इसलिए है क्योंकि

बीते 20 वर्षों के दौरान कोर्ट ने जब सुनवाई के लिए सलमान को बुलाया, वह खुद कोर्ट पहुंचे.

सलमान ने जांच एजेंसियों को भी मामले की जांच में अब तक पूरा सहयोग दिया है.

सलमान ने मुंबई हिट एंड रन केस से उलट इस मामले में मीडिया में किसी तरह की ऊल-जुलूल बयानबाजी नहीं की और न ही कोर्ट के किसी फैसले पर सवाल उठाया और न ही मजाक उड़ाया

केस में सलमान के साथ आरोपी रहे अन्य बॉलीवुड कलाकारों सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया जाना भी सलमान के पक्ष में जा सकता है.

Related Posts

पूर्व सीजेआई आरएम लोढा हुए साइबर ठगी के शिकार, एक लाख रुपए गंवाये

साइबर ठगों ने  पूर्व सीजेआई आरएम लोढा को निशाना बनाते हुए एक लाख रुपए ठग लिये.  खबर है कि ठगों ने जस्टिस आरएम लोढा के करीबी दोस्त के ईमेल अकाउंट से संदेश भेजकर एक लाख रुपए  की ठगी कर ली.

mi banner add

इसी केस से जुड़े आर्म्स ऐक्ट के तहत लगे आरोप में सलमान पहले ही बरी हो चुके हैं.

सलमान को हाईकोर्ट ने सभी आरोपों से बरी कर दिया था.

कैसी बीती जेल में पहली रात

काले हिरण के शिकार में 5 साल की सजा की पहली रात सलमान बेचैन नजर आये. मिली जानकारी के मुताबिक रात साढ़े 12 बजे तक सलमान बैरक के बाहर टहलते रहे. उन्होंने गुरुवार की रात जेल में खाना भी नहीं खाया. ना ही कपड़े बदले, सलमान ने उन्हीं कपड़ों में रात गुजारी जो पहनकर वो कोर्ट में हाजिर हुए थे. सेंट्रल जेल में ही बॉडीवुड के टाईगर का चेकअप किया गया, जहां उनका ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ था. हालांकि कुछ देर बाद ये सामान्य होगया. जेल में कैदी नबंर 106 बने सलमान की बेचैनी साफ झलक रही है. शुक्रवार सुबह उन्होंने अपने वकील और बॉडीगार्ड से मुलाकात की. सलमान के परिवार वालों ने गुरुवार को जेल कैंटीन में 400 रुपये जमा करवाए थे, ताकि वह अपने लिए मनपसंद की चीज ऑर्डर कर सकें. सलमान ने शुक्रवार की सुबह कैंटीन से अपने लिए ब्रेड और दूध का ऑर्डर किया.

इसे भी पढ़ें:जेल में भी सलमान की दबंग स्टाइल, पुलिस पर उठे सवाल

सलमान खान की जमानत याचिका को लेकर ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि पूरे बॉलीवुड की नजरें टिकी हैं, क्योंकि कई बड़े प्रोजेक्ट्स सलमान के जेल जाने से अधर में लटक गये हैं. और फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ सकता है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: