न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में बोले मोदी : चुनाव जीते जरूर लेकिन इतने से संतुष्ट न हों

38

New Delhi : गुजरात और हिमाचल प्रदेश में बीजेपी को मिली जीत के बाद आज बुधवार को बीजेपी संसदीय दल की पहली बैठक हुई. इस बैठक में पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत तमाम बड़े नेता शामिल हुए. बैठक में सांसदों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी भावुक हो गए. उन्होंने सांसदों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि आगे भी ऐसे ही काम करना है.

युवाओं और पार्टी को मजबूत बनाने पर दिया जोर

बैठक में मोदी ने पार्टी सांसदों एवं कार्यकर्ताओं से आत्म संतुष्टि से बचने और 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिये युवाओं को प्रोत्साहित करने तथा देश भर में बूथ स्तर पर पार्टी को और अधिक मजबूत बनाने पर जोर दिया.  मोदी ने आज बुधवार को पार्टी के संसदीय दल की बैठक में साल 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत के लिये देशभर में बूथ स्तर पर भाजपा को मजबूत बनाने का आह्वान किया.

इसे भी पढ़ें- 2017 में सीरिया व फिलीपीन पत्रकारों के लिए सबसे खतरनाक देश, 2015 में भारत था सबसे घातक

हर काम प्रतिबद्धता से करनी चाहिए

भाजपा प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने बताया कि बैठक के दौरान पीएम मोदी ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश में मिली जीत का जिक्र किया और चुनाव प्रसार से जुड़े अनुभव भी साझा किये. उन्होंने कहा कि हमें चुनाव में जीत मिली है लेकिन हमें आत्म संतुष्ट नहीं होना चाहिए. छोटा हो या बड़ा हर काम को पूरी प्रतिबद्धता से करना चाहिए.

जीत के बावजूद पार्टी से लोगों की अपेक्षाएं काफी अधिक

बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा चुनाव जीत रही है लेकिन पार्टी से लोगों की अपेक्षाएं काफी अधिक है. हमें इन अपेक्षाओं को पूरा करना है और इसलिये हर सांसद, कार्यकर्ता को पूरी लगन के साथ काम करना चाहिए. पार्टी के एक नेता ने बताया कि प्रधानमंत्री अपने संबोधन के दौरान भावुक भी हुए. उन्होंने कहा कि जनता का विश्वास कम नहीं हुआ बल्कि बढ़ा है. प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं के परिश्रम एवं पराक्रम की सराहना की. उन्होंने यह भी बताया कि पार्टी का मानना है कि नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री होने के साथ पार्टी के कार्यकर्ता भी हैं, ऐसे में वे जिस तरह से कार्यकर्ता के कर्तव्य का निर्वाह कर रहे हैं, उसे अन्य नेताओं को उदाहरण के रूप में लेना चाहिए.

इसे भी पढ़ें- मिशनरीज को बढ़ावा देने के लिए अंग्रेजों ने जबरन हड़पी थी आदिवासियों की जमीन : महावीर विश्वकर्मा

बैठक के दौरान केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री की बिगड़ी तबियत

बैठक में हिस्सा लेने के लिए पार्लियामेंट लाइब्रेरी बिल्डिंग में प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह समेत पार्टी के शीर्ष नेता पहुंचे. यहां पर भाजपा अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के पहुंचने पर सबसे पहले उन्हें लड्डू खिलाया. उधर, भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री कृष्णा राज की तबियत अचानक बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: