न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बीजेपी प्रत्‍याशियों के कार्यकाल के दौरान रांची नगर निगम में बढ़ा टैक्‍स टेररिज्‍म : आजसू

100

Ranchi झारखंड में बीजेपी सरकार की मुख्‍य सहयोगी पार्टी आजसू ने चुनावी एजेंडा जारी कर दिया है. इस चुनावी एजेंडा में आजसू ने नगर निगम के कार्यकाल के कामकाज का हवाला देते हुए बीजेपी प्रत्‍याशियों पर ‘टैक्‍स टेररिज्‍म‘ का माहौल बनाने का आरोप लगाया है. आजसू पार्टी ने कहा कि राजधानी के लोग रांची नगर निगम के ‘टैक्स टेररिज्म‘ से परेशान हैं.

शनिवार को आजसू ने अपने चुनावी एजेंडे के संकल्‍प पत्र के रूप में जारी किया. संकल्‍प पत्र में भी नगर निगम में बीजेपी प्रत्‍याशियों के कार्यकाल पर सीधा प्रहार किया गया है और कहा है कि अब तक लोग रांची नगर निगम में मेयरडिप्टी मेयर और अधिकारियों के बीच हो रही उठा-पटक देख रहे थे. लेकिन आजसू पार्टी लोगों को इससे राहत दिलाने के मकसद से नगर निकाय चुनाव अपने दम पर लड़ रही है.

इसे भी पढ़ें: पलामू की तत्कालीन डीसी पूजा सिंघल ने वर्ष 2002 के बदले 1999 के नियम का किया उल्लेख, इसी आधार पर निगरानी ने तैयार की रिपोर्ट और मुख्यमंत्री ने मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी को दी क्लीन चिट

आजसू चुनाव जीती तो निगम से बनने वाले सर्टिफिकेट की होगी होम डिलीवरी

मेयर और डिप्टी मेयर की कार्यशैली के कारण रांचीवासियों को शहर में चारों ओर फैली अव्यवस्था को झेलनी पड़ी. उन्होंने कहा कि आजसू नागरिकों की हर परेशानियों को दूर करने के संकल्प के साथ इस वर्ष मैदान में उतरी है. पार्टी बातें कम और ज्यादा काम करने में विश्वास करती है और इसका असर लोगों को धरातल पर भी देखने को मिलेगा. पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता देवशरण भगत ने कहा कि पार्टी अगर चुनाव जीती तो निगम के द्वारा बनाए जाने वाले सारे सर्टिफिकेट की होम डिलीवरी सुनिश्चित कराई जाएगी. मौके पर केंद्रीय प्रवक्ता जयंत घोषकेंद्रीय उपाध्यक्ष हसन अंसारीकेंद्रीय महासचिव राजेंद्र मेहतापार्टी की मेयर प्रत्याशी कुसुम रंजीता सिंह मुंडा और डिप्टी मेयर प्रत्याशी मुनचुन राय मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: