न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बीजेपी का सत्ता में आना कोई बड़ी बात नहीं, गुजरात में कांग्रेस असली विजेता : शिवसेना

46

Mumbai : शिवसेना ने सोमवार को गुजरात चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस चुनाव में ‘‘असली विजेता’’ के तौर पर सामने आयी है. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि सत्ता में आना कोई ‘‘बड़ी बात’’ नहीं है. कांग्रेस चुनाव बेशक हार गई है लेकिन उसने बीजेपी को ‘‘हरा’’ दिया.

भाजपा का गुजरात मॉडल विफल  : राउत

Trade Friends

राउत ने कहा कि आपने देखा कि बीजेपी सत्ता में आ रही है लेकिन असली विजेता कांग्रेस पार्टी है. वे बेशक हार गए हैं लेकिन उन्होंने भाजपा को हरा दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा पिछले 20 वर्षों से अधिक समय से गुजरात में सत्ता में है. राउत ने कहा कि सत्ता में आना बड़ी बात नहीं है. शिवसेना नेता ने यह भी कहा कि भाजपा का गुजरात मॉडल विफल हो गया है. राउत ने दावा किया कि भाजपा को देश में सत्ता की राह पर लाने वाला मॉडल विफल हो गया है. इसका कारण यह है कि आपने (भाजपा ने) राज्य और देश को जो सपने दिखाए उनमें से कोई भी पूरा नहीं हुआ. राज्यसभा सदस्य ने कहा कि भाजपा ने नोटबंदी से गरीबों की पॉकेटों को खाली कर उन्हें और गरीब बना दिया. उन्होंने कहा कि इसका नतीजा गुजरात में देखा गया. उन्होंने कहा कि चुनाव नतीजे दिखाते हैं कि गुजरात में लोग भाजपा से खुश नहीं है. शिवसेना नेता ने कहा कि भाजपा ‘गुजरात के विकास मॉडल’ की बात करते हुए देश में सत्ता में आई थी.

इसे भी पढ़ें-  मोमेंटम झारखंड पड़ताल : सरकार ने जिसे बताया SIBICS कंपनी का एमडी उसने कहा यह मेरी कंपनी नहीं

भाजपा को गुजरात के लोगों का खुश नहीं होने का कारण समझना चाहिए

उन्होंने कहा कि अगर गुजरात में आवाम भाजपा से खुश नहीं हैं तो उनका मन-मानस समझें, समझें कि देश में लोग क्या महसूस करते हैं. भाजपा को गुजरात के लोगों का मन-मानस तथा उनके खुश नहीं होने का कारण समझना चाहिए. राज्यसभा सदस्य ने दावा किया कि चाहे वह सुरक्षा का मामला हो या कश्मीर, पाकिस्तान, नोटबंदी, बेरोजगारी अथवा किसान आत्महत्या का मुद्दा, नरेंद्र मोदी की सरकार ने किसी भी मुद्दे पर सफलता नहीं पायी है. राउत की यह टिप्पणी शिवसेना द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करने के बाद आयी है. शिवसेना ने राहुल की तारीफ करते हुए कहा है कि वह नतीजे की परवाह किये बगैर गुजरात में चुनावी जंग लड़ रहे थे और यही आत्मविश्वास राहुल को आगे ले जायेगा.

Related Posts

पूर्व सीजेआई आरएम लोढा हुए साइबर ठगी के शिकार, एक लाख रुपए गंवाये

साइबर ठगों ने  पूर्व सीजेआई आरएम लोढा को निशाना बनाते हुए एक लाख रुपए ठग लिये.  खबर है कि ठगों ने जस्टिस आरएम लोढा के करीबी दोस्त के ईमेल अकाउंट से संदेश भेजकर एक लाख रुपए  की ठगी कर ली.

WH MART 1

इसे भी पढ़ें- गुजरात में नोटा के वोट 5.51 लाख, जिस पार्टी को मिलते वह जीतती 30 से ज्यादा सीटें

राहुल ने बेहद नाजुक मोड़ पर कांग्रेस अध्यक्ष की जिम्मेदारी स्वीकारी

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी ने कहा कि अमेठी से सांसद 47 वर्षीय राहुल गांधी ने बेहद नाजुक मोड़ पर सबसे पुरानी पार्टी की बागडोर संभाली है. शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में प्रकाशित एक संपादकीय में लिखा है कि राहुल गांधी ने बेहद नाजुक मोड़ पर कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर जिम्मेदारी स्वीकार की है. उन्हें शुभकामना देने में कोई हिचक नहीं होनी चाहिए.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like