Uncategorized

बीएससी सामुदायिक स्वास्थ्य प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा, 26 जून तक दे सकते हैं आवेदन

Ad
advt

 New Wing Desk :  स्वास्थ्य चिकित्सा शिक्षा एवं परिवार कल्याण विभाग झारखंड सरकार के आलोक में लोक स्वास्थ्य संस्थान नामकुम, रांची एवं परिवार कल्याण केंद्र हजारीबाग में बीएससी सामुदायिक स्वास्थ्य पाठयक्रम में शैक्षणिक वर्ष 2018 19 में प्रवेश के लिये  आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. आवेदन 26 मई से 25 जून तक की जा सकती है. 
कौन कर सकते हैं आवेदन
इसके लिए वैसे लोग ही आवेदन कर सकते हैं जो भारत के निवासी होने के साथसाथ झारखंड के स्थानीय की श्रेणी में आते हैं. आवेदक की आयु 17 वर्ष या उससे अधिक होनी चाहिए. साथ ही 50 प्रतित अंकों के साथ फिजिक्स, कैमेस्ट्री और बायोलॉजी की इंटर परीक्षा पास की हो. 

ऐसे करें आवेदन : आवेदक पर्षद के अधिकृत वेबसाइट http://jceceb.jharkhand.gov.in पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं. फॉर्म भरते समय अपना 12वीं कक्षा का अंक पत्र के साथसाथ रंगीन पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ भी अपलोड करना होगा.  सामान्य और ओबीसी के आवेदकों को 900 रुपये और एससीएसटी के आवेदकों को 450 रुपये भुगतान करने होंगे. परीक्षा 15 जुलाई 2018 को आयोजित की जाएगी. परीक्षा शुल्क नॉन रिफंडेबल होगा. 

advt

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

advt

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: