न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिहार: 10वीं के छात्र को शिक्षिका ने बेरहमी से पीटा, फटी कान की झिल्ली

13

News Wing

Masonry, 29 November: बिहार में पटना से सटे मसौढ़ी के स्थानीय संत मेरी स्‍कूल की 10वीं कक्षा के एक छात्र सह व्यवहार न्यायालय अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष के पुत्र को स्कूल की शिक्षिका द्वारा पीटकर उसको जख्मी करने का मामला प्रकाश में आया है. छात्र की गलती इतनी सी थी कि उसने शिक्षिका के कहे मुताबिक चबा रहे च्यूइंगम को अपनी पॉकेट में रखने से मना कर दिया. इस संबंध में छात्र अविनाश कुमार के पिता सह स्‍थानीय अधिवक्‍ता संघ के अध्यक्ष महेंद्र सिंह अशोक ने शिक्षिका सुनीता सिन्हा के खिलाफ मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज कराई है.

च्यूइंगम खाने को लेकर नाराज थी शिक्षिका

मिली जानकारी के मुताबिक अविनाश कुमार संत मेरी स्कूल  में 10वीं का छात्र है. सोमवार की सुबह वह अपनी कक्षा में च्यूइंगम चबा रहा था. इसी बीच शिक्षिका सुनीता सिन्हा उस कक्षा में आ गयी और च्यूइंगम चबाता देख उसने छात्र को मुंह से च्यूइंगम निकालकर पॉकेट में रखने को कहा. अविनाश ने चबा रहे च्यूइंगम को कक्षा से बाहर फेंक देने की अनुमति मांगी. लेकिन, शिक्षिका ने उसकी एक न सुनी और उसकी बाईं कान पर 20-25 थप्पड़ मार दिये. जिससे उसकी कान से खून बहने लगा. हालांकि कक्षा के अन्य कुछ छात्रों ने शिक्षिका से उसे छोड़ देने का आग्रह किया. 

शिक्षिका सुनीता सिन्हा को किया गया निलंबित

शिक्षिका की पिटाई से उसकी कान की झिल्ली फट गयी है. आरोप यह भी है कि स्कूल प्रबंधन ने उसका उपचार कराये बिना ही उसे घर भेज दिया. अधिवक्ता ने थाना पुलिस से शिक्षिका सुनीता सिन्हा के खिलाफ विधिसम्मत कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद स्‍कूल के प्रबंधक फादर किस्टू राज ने तत्काल प्रभाव से शिक्षिका सुनीता सिन्हा को निलंबित कर दिया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: