Uncategorized

बिहार : संदिग्ध शराब तस्कर की पुलिस मुठभेड़ में मौत, उग्र लोगों ने थाने में की तोड़फोड़

Katihar : बिहार में कटिहार जिले के कचना पुलिस चौकी क्षेत्र में बुधवार की सुबह एक संदिग्ध शराब तस्कर की पुलिस मुठभेड़ में मौत से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने बारसोई थाने में तोड़फोड़ की और करीब छह घंटे तक सडक को जाम रखा.

बंगाल से अवैध शराब लेकर आ रहा था मुन्ना

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ मोहन जैन ने बताया कि पूरे मामले की न्यायिक दंडाधिकारी द्वारा जांच की जाएगी. पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल के रायगंज से बुधवार की सुबह अवैध शराब लेकर आ रहे मुन्ना नुनियां को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया लेकिन उसने पुलिस पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से उसकी मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें: आरा में बम ब्लास्ट, बैंक में लूट की घटना को अंजाम देने कोलकाता से आये थे अपराधी

2016 से पूर्ण शराबबंदी लागू है बिहार में

पुलिस द्वारा कथित रूप से मुन्ना के शव को बिना परिजनों को सूचित किए पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेजे जाने से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने बारसोई थाने में तोड़फोड़ की और सड़क जाम कर दी. उग्र भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पडी. स्थानीय लोग मृतक के परिजनों को 10 लाख रूपये मुआवजे के तौर पर दिए जाने तथा बारसोई थाना क्षेत्र में पडने वाले कचना पुलिस चौकी प्रभारी दिलीप ओझा के निलंबन और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे थे. हिंसा पर उतारू स्थानीय लोग विधायक महबूब आलम एवं पूर्व मंत्री दुलाल गोस्वामी सहित अन्य लोगों के हस्तक्षेप करने पर शांत हुए. गौरतलब है कि बिहार में अप्रैल 2016 से पूर्ण शराबबंदी लागू है.

इसे भी पढ़ें: राजद-कांग्रेस के बीच उपचुनाव गठबंधन को लेकर समझौता होने के आसार, तेजस्वी व राबड़ी से मिले कादरी

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Advt

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button