न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिहार : बम धमाके और फायरिंग से दहला विवि का हॉस्टल, चंदा को लेकर बढ़ा विवाद

38

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बीआरए बिहार विश्‍वविद्यालय का परिसर शनिवार की सुबह बम विस्‍फोट व गोलीबारी से थर्रा उठा. दर्जनों की संख्‍या में पहुंचे युवकों की भीड़ ने विश्‍वविद्यालय के पीजी थ्री हॉस्‍टल पर बम फेंके तथा उसपर फायरिंग की. 

घटना के वक्त सोये हुए थे छात्र

घटना के वक्त हॉस्टल के छात्र सोये हुए थे वो कुछ समझ पाते इससे पहले लगातार बम धमाके और गोलियों की आवाज आने लगी. बम धमाके इतने तेज आवाज में थे कि कमरों के शीशे टूट गये और गोलियां चलती रही. बाद में किसी तरह पीजी हॉस्टल के छात्रों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचते ही हमलावर वहां से भाग गए.

यह भी पढ़ें: लखीसराय: आपसी कहासुनी के बाद युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

सरस्‍वती पूजा की चंदा को लेकर हुआ विवाद

घटना के पीछे सरस्‍वती पूजा की चंदा वसूली को लेकर उपजा विवाद बताया जा रहा है.गुरुवार को चंदा विवाद में विवि के ड्यूक हॉस्टल व एमआइटी के छात्रों में मारपीट हुई थी. इसके बाद एमआइटियंस ने एमआइटी में काफी बवाल किया था. प्राचार्य कक्ष से लेकर पूरे कॉलेज में तोड़फोड़ की थी.

palamu_12

दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा : डीएसपी

घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी आशीष आनंद ने बताया कि सरस्वती पूजा के चंदा और आपसी बर्चस्व को लेकर दो हॉस्टल के छात्रों के बीच गुटबंदी के कारण घटना हुई है. पूरे मामले की जांच की जा रही है और जो भी दोषी हैं उन्हें बख्शा नहीं जायेगा. साथ ही पीजी के छात्रों को पुलिस सुरक्षा मुहैया करायी जायेगी. स्थानीय छात्रों की मानें, तो यह घटना पहले से चले आ रहे विवाद को लेकर हुई है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: