न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिहार: नशे में मां के साथ कर रहा था शर्मनाक हरकत, बेटे को मार डाला

8

News Wing

Dumariya, 04 December: गया जिले के भदवर थाने की नंदई पंचायत स्थित बेनीनगर गांव में रविवार की देर रात सुरेंद्र बसखोर की उसकी मां ने ही तेज धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. पुलिस के समक्ष मृतक की मां ने खुद ही अपने बेटे की हत्या करने की बात स्वीकारी है. 

नशे की हालत में था अरोपी

मृतक की मां चांद देवी का आरोप है कि उसका बेटा सुरेंद्र नशे की हालत में था और उसके साथ जबर्दस्ती कर रहा था. इसकी वजह से उसे यह कदम उठाना पड़ा. मौके पर पहुंची भदवर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. जानकारी के अनुसार, चांद देवी के तीन लड़के हैं. तीन लड़कों में सबसे बड़ा सुरेंद्र बसखोर है. चांद देवी का कहना है कि रविवार की देर रात उसका बेटा सुरेंद्र नशे की हालत में आया और उसके साथ जबर्दस्ती करने लगा. इस पर उसने अपने बचाव के लिए उस पर मोटी लकड़ी से सिर पर हमला कर दिया. इससे कुछ ही क्षण में उसकी मौत हो गयी. पुलिस का कहना है कि  चांद देवी के परिवार के अन्य सदस्य घर से फरार हैं.

यह भी पढ़ें: भाजपा नेत्री के बेटे पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाने वाली युवती ने सुनिये क्या कहा (देखें वीडियो)

मृतक की मां ने स्वीकार किया अपना अपराध 

थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मृतक की मां ने अपना अपराध स्वीकार किया है. मौके से एक लकड़ी बरामद कर ली गयी है. हालांकि, सिर पर किसी धारदार हथियार का निशान प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है. मामले की छानबीन की जा रही है. गांववालों का यह भी कहना है कि तीन दिन पहले सुरेंद्र व उसकी पत्नी के बीच मारपीट हुई थी. सुरेंद्र की पत्नी को चोटें भी आयी थीं. इस बात से वह खफा होकर मायके चली गयी थी. मृतक के दो बच्चे भी हैं. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: