न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिहार: दिनदहाड़े बीच सड़क पर छात्र का हत्या, आरोपी फरार

379

Rohtas: बिहार के रोहतास जिले के तिलौथू में प्रेम-प्रसंग को लेकर कॉलेज से शुरू हुए छोटे से विवाद ने शुक्रवार को जगदेव चौक के समीप दिनदहाड़े एक छात्र की जान ले ली. छात्र को धारदार हथियार से इसलिए काट डाला गया, क्योंकि उसने कॉलेज के एक कमरे में प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद दोस्तों से उसकी चर्चा कर दी.

तिलौथू थाना क्षेत्र के मीरासराय निवासी हैं साहिल

मृतक छात्र की पहचान तिलौथू थाना क्षेत्र के मीरासराय निवासी शंभू सिंह के 18 वर्षीय इकलौते पुत्र साहिल कुमार के रूप में की गई है. दिनदहाड़े हुई हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर यातायात ठप कर दिया. चाचा प्रभु यादव की लिखित शिकायत पर दो लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

यह भी पढ़ें: कोयला घोटाला: पूर्व सीएम कोड़ा समेत चार दोषियों को सजा, मिली अंतरिम जमानत

चाचा को खाना देकर लौट रहा था साहिल

जानकारी के अनुसार साहिल कुमार ठाकुरबाड़ी मंदिर के बगल स्थित दुकान पर चाचा ललन सिंह को खाना देकर बाइक से घर लौट रहा था. वह दो सौ मीटर गया था कि बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोका और धारदार हथियार से काट डाला. थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि गत सात दिसंबर को साहिल ने स्थानीय राधा शांता महाविद्यालय के एक कमरे में कॉलेज की छात्रा को एक छात्र के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था. उसने अपने दोस्तों से इसकी चर्चा की थी.

दो दिन पूर्व ही साहिल को अंजाम भुगतने की धमकी दिया था अभिषेक ने 

जानकारी होने पर साहिल कुमार और छात्रा के बीच गाली-गलौज व मारपीट हुई थी. मामले को गंभीरता से लेते हुए प्राचार्य ने दोनों के परिजनों को बुलाकर मामला शांत करा दिया था. हालांकि, उसके बाद भी मामला सुलगता रहा. इसी विवाद में तिलौथू निवासी डॉ. ललन सिंह के भतीजे अरविंद कुमार व अमझोर थाना क्षेत्र के बसडीहा निवासी मदन सिंह के पुत्र अभिषेक कुमार ने दो दिन पूर्व ही साहिल को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी. चाचा ने बताया कि शुक्रवार को दोनों ने मिलकर भतीजे की हत्या कर दी. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में अरविंद और अभिषेक को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. दोनों फरार हो गए हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: