न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिहारः पूर्णिया में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

54

News Wing

Patna, 02 December: बिहार के पूर्णिया में शनिवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसे के साथ शुरू हुई. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गयी है. घटना शनिवार सुबह सरसी -कुरसेला स्टेट हाइवे पर हुई है. बताया जा रहा है कि विपरीत दिशा से आ रहे एक तेज गति अनियंत्रित ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है और उसमें सवार सभी चार लोगों की मौत हो गयी है. मृतक चारों लोग एक ही परिवार के सदस्य बताये जाते हैं. 

बेटा से मिलने जा नेपाल जा रहा था पूरा परिवार

कार में महिला पुरुष और एक बच्चा सवार था. स्थानीय लोगों का कहना है कि तेज गति से आ रही ट्रक ने कार को बुरी तरह रौंदते हुए निकल गयी. कार में भागलपुर के एक चिकित्सक सुधीर कुमार मंडल का परिवार सवार था. चिकित्सक अपने परिवार के साथ नेपाल जा रहे थे. टक्कर इतनी भीषण थी कि किसी को बचने का कोई मौका नहीं मिला और घटनास्थल पर ही सबकी मौत हो गयी है. घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ट्रक ड्राइवर और ट्रक की ट्रेस करने के लिए आगे के इलाकों में पुलिस ने खबर कर दी है. पुलिस ट्रक ड्राइवर का पता लगाने में जुट गयी है.

यह भी पढ़ें: समस्तीपुर: घर में लगी आग, परिवार के चार लोगों की झुलसकर हुई मौत

 तेज गति और कुहासे की वजह से हुई घटना

वहीं पुलिस ने डॉक्टर के परिजनों को इस बात की खबर दे दी है. मृतकों में भागलपुर के एक डॉक्टर समेत उनके परिवार के तीन अन्य लोग भी शामिल हैं. हादसे में घायल महिला की हालत को चिकित्सकों ने गंभीर बताया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना का कारण तेज गति और कुहासा को बताया जा रहा है . थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों में सुल्तानगंज स्टेशन रोड के डाक्टर सुधीर कुमार मंडल, उनकी पत्नी रेखा सिन्हा, 3 वर्षीय पोती टिक्कू, ड्राईवर अभय कुमार है जबकि डाक्टर की बहू स्वाति कुमारी गंभीर रुप से घायल हैं . ये लोग अपनी कार से अपने बेटा से मिलने नेपाल के बिराटनगर जा रहे थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: