न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बगमा पहुंचे नीलकंठ, मृतक भाजपा नेता के परिजनों को सौंपी सहायता राशि (देखें वीडियो)

eidbanner
37

NEWSWING

Khunti, 05 December : राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा मंगलवार को बगमा गांव पहुंचे. उनके साथ भाजपा के अन्य नेता भी मौजूद थे. मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा ने गांव पहुंचकर मृतक भाजपा नेता भैया राम मुंडा के परिजनों से मिले और उन्हें सांत्वना दी. साथ ही मंत्री ने परिजनों को तीन लाख रूपये की आर्थिक सहायता दी. तीन लाख रूपयों में दो लाख पार्टी फंड और एक लाख रूपये सरकारी मद से दिये गये. श्री मुंडा के साथ उपस्थित अन्य नेताओं ने भी मृतक के परिजनों को सांत्वना दिया और हर संभव मदद देने का भरोसा दिलाया. ग्रामीण विकास मंत्री ने मामले को लेकर जिले के डीसी औप एसपी को कई निर्देश दिये.

यह भी पढ़ें- खूंटी गोली कांडः बिरसा ने पहले कहा कुछ लोग घर के बाहर बुला रहे थे, फिर कहा भाई राम मुंडा को बचाने में घायल हुआ (देखें वीडियो)

शुक्रवार को पीएलएफआई के उग्रवादियों ने कर दी थी हत्या

ज्ञात हो कि भाजपा नेता भैया राम मुंडा की हत्या शुक्रवार की रात पीएलएफआई उग्रवादियों ने कर दिया था. उग्रवादियों ने भैया राम मुंडा को गोलियों से भून दिया था. साथ ही उनके भाई बिरसा मुंडा और बिरसा की मां भी गोली लगने से घायल हो गये थे.

यह भी पढ़ें- खूंटीः भैया राम मुंडा हत्याकांड का 72 घंटे के अंदर खुलासा, वार्ड सदस्य और दो PLFI उग्रवादी गिरफ्तार

Related Posts

पलामू के हरिहरगंज थाने पर हमले का आरोपी ईनामी नक्सली गिरफ्तार

झारखंड-बिहार में दर्ज हैं कई आपराधिक मामले

यह भी पढ़ें- भाजपा नेता भैया राम मुंडा की हत्या में संगठन का हाथ नहीं : पीएलएफआई

ये थे मौजूद

मंत्री के साथ डीसी एसपी समेत झारखंड प्रदेश के महामंत्री दीपक प्रकाश उपाध्यक्ष प्रदीप वर्मा, सुबोध सिंह और राजेंद्र केशरी मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: