न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बगमा पहुंचे आईजी धान, मृतक के परिजनों को जल्द सहयाता मुहैया कराने का दिया आश्वासन

21

NEWSWING

Khunti, 03 December : मुरहु के बगमा गांव में शुक्रवार रात पीएलएफआई उग्रवादियों के तांडव मचाने के 36 घंटे बाद एसटीएफ के अभियान आईजी आरके धान और सीआरपीएफ के डीआईजी राजीव कुमार रॉय जिले के एसपी के साथ घटना की छानबीन करने पहुंचे. आईजी आरके धान ने परिजनों से मिलकर घटना की जानकारी ली. साथ ही परिजनों को आश्वस्त किया कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. उन्होंने कहा कि और जो भी सहायता होगी जल्द ही मुहैया करा दी जायेगी.

जल्द होगा मामले का खुलासाः एसपी

घटना के सम्बन्ध में जिला के एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने कहा कि शुक्रवार रात उग्रवादी आधा घंटा तक गोलीबारी करते रहे. घटना की जानकारी पुलिस को नहीं मिलने के कारण पुलिसिया कार्रवाई नहीं किया जा सकी. एसपी ने दावा कर कहा कि मामले की तह तक पहुंच गए हैं जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जायेगा.

बता दें कि शुक्रवार रात 20-25 की संख्या में आये हथियारबंद उग्रवादियों ने भाजपा नेता के घर पर ताबड़ तोड़ फायरिंग की थी. जिसमें भाजपा नेता भैया राम मुंडा की मौत हो गयी. जबकि भैया राम का भाई बिरसा मुंडा और उसकी मां घायल हो गये थे. घटना के बाद पूरा गांव दहशत में है. हालांकि गांव में पुलिस गस्ती बढ़ा दी गयी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: