Uncategorized

बंद सफल बनाने सड़क पर उतरे कांग्रेसी नेता-कार्यकर्ता, आभा सिन्हा और रमा खलको गिरफ्तार(देखें वीडियो)

News Wing

Ranchi, 9 September: आज कांग्रेस ने आज बंद का ऐलान किया है. बंद को लेकर शहर के सारे स्कूल पहले से ही बंद कर दिये गये हैं. इस बीच आज बंदी को सफल बनाने कांग्रेस नेता आभा सिन्हा व पूर्व मेयर रमा खलखो भी सड़क पर उतरीं. लेकिन पहले से ही बंदी को लेकर मुस्तैद पुलिस ने दोनों को ही जबरन गिरफ्तार कर लिया. घटना के बाद पुलिस व कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच धक्कामुक्की भी हुई.

Catalyst IAS
ram janam hospital

यह भी पढ़ें: रांची में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के मामले में सरकार ने कहा दो मरे, पुलिस मुख्यालय ने कहा चार मरे

The Royal’s
Sanjeevani

यह भी पढ़ें: जहरीली शराब से मौतों के खिलाफ कांग्रेस ने निकाला मशाल जुलूस, शनिवार को रांची बंद

जहरीली शराब से हो रही मौतों को लेकर कांग्रेस का बंद

बता दें कांग्रेस द्वारा राज्य में लगातार जहरीली शराब पीने के कारण हो रही मौतों के मामले पर कांग्रेस पार्टी ने आज के बंद का अहवान किया है. बंद को सफल बनाने के लिए कांग्रेस के कार्यकार्ता सड़कों पर उतर आये हैं. रांची जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर नजर आये. वहीं चौकनी पुलिस अल्बर्ट एक्का चौक पहुंचनेवाले सभी बंद समर्थकों को गिरफ्तार कर रही है.

यह भी पढ़ें: जहरीली शराब पी कर मरा इरफानुर, जीवन रक्षक दवा पाइजोल उपलब्ध नहीं

बंद का असर नहीं, आम जनजीवन सामान्य

कांग्रेस के बंद के ऐलान के बाद पुलिस मुस्तैद है. यही वजह है कि शहर में आमजनजीवन पर इसका असर कुछ खास नहीं पड़ रहा. कांटाटोली, लालपुर, कोकर, हरमू रोड, रातु रोड में स्थिति सामान्य है, वहीं नगड़ी, ईटकी, बेड़ो जैसी जगहों पर भी बंद का असर नहीं दिख रहा. इन क्षेत्रों में जानेवाले वाहन भी आम दिनों की तरह चल रहे हैं. ऑटो समेत अन्य गाड़ियों की आवाजाही में भी कहीं कोई परेशानी नहीं. पुलिस विभिन्न जगहों पर अलर्ट है साथ ही शहर में सभी जगह पेट्रोलिंग भी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button