न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

प्रेसिडेंट रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति भवन में देखेंगे ‘हिचकी’

14

New Delhi : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए शनिवार, 31 मार्च को राष्ट्रपति भवन में रानी मुखर्जी अभिनीत फिल्म हिचकी की विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की जायेगी. फिल्म बीते शुक्रवार को रिलीज हुई थी. फिल्म में रानी मुखर्जी ने टूरेट्स सिंड्रोम से ग्रसित एक शिक्षक का किरदार निभाया है.  सिद्धार्थ पी मल्होत्रा निर्देशित यह फिल्म लगातार दर्शकों की तारीफ बटोर रही है. फिल्म का निर्माण यशराज बैनर तले हुआ है.  बैनर की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है, फिल्म हिचकी बहुत गंभीर सामाजिक संदेश देती है जो सभी उम्र समूहों के दर्शकों को लुभा रही है. फिल्म की विषय वस्तु उन दर्शकों को आकर्षित कर रही है जो अभिनय प्रधान गुणवत्तापूर्ण विषयवस्तु वाली फिल्में देखना पसंद करते हैं.  इसके अनुसार, फिल्म हिचकी ने अपने प्रशंसक के तौर पर जिसे पाया है वह कोई और नहीं बल्कि भारत के राष्ट्रपति हैं.  शनिवार को राष्ट्रपति यह फिल्म देखेंगे. 

इसे भी पढ़ें – प्रभुदेवा ने कहा – बिग बी और आमिर के साथ काम करने का अनुभव काफी सीखने वाला रहा

यह टीम के लिए बेहद सम्मानजनक और सुखद अनुभव होगा

फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने कहा कि राष्ट्रपति के लिए फिल्म का आयोजन करना फिल्म की टीम के लिए  बेहद सम्मानजनक और सुखद अनुभव होगा.  शर्मा ने कहा, फिल्म हिचकी के लिए दर्शकों से इस तरह का प्यार पाना बहुत अद्भुत अनुभव है. यह किसी भी फिल्मकार के लिये गौरव की बात है कि उसकी फिल्म भारत के राष्ट्रपति के लिए प्रदर्शित की जाये.  मुझे खुशी है कि हिचकी देश भर में इस तरह का सामाजिक संदेश प्रसारित कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: