Uncategorized

प्रधानमंत्री बनने की आकांक्षा में नीतीश ने कर दी शराबबंदी, फिर भी बिक रही बेरोकटोक : तेजस्वी

Ad
advt

News Wing
Patna, 31 October : पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने प्रेस कांफ्रेंस कर शराब से हुई मौतों के मामले में नीतीश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि शराबबंदी के बाद भी राज्य में शराब की बिक्री हो रही है. राज्य सरकार ने कानून बनाकर इस पर पाबंदी तो लगा दी मगर अब भी शराब बिहार में बेरोकटोक बिक रही है.

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने यहां तक आरोप लगा दिया कि शराबकांड के मुख्य आरोपी सीएम के साथ है. रोहतास में शराब से हुई मौतों का मुख्य आरोपी जदयू के प्रखंड अध्यक्ष हैं.

advt

मुख्यमंत्री अपनी विफलताओं को नहीं छिपा सकते 
इससे पहले यादव ने रोहतास जिले में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के मामले में आठ पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लिया था. कहा था कि मुख्यमंत्री अपनी विफलताओं को नहीं छिपा सकते हैं.

ज्ञात हो कि पिछले दिनों रोहतास जिले के कछवा थाना अंतर्गत दनवार गांव में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो गई थी. इस मामले में आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है. इस पर तेज़स्वी ने कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब उपलब्ध है. फ़र्क सिर्फ़ इतना है कि अब शराब महंगी दरों पर उपलब्ध है.

advt

तेजस्वी ने यहां तक कहा कि नीतीश जी पुलिसकर्मियों को निलंबित करके आप अपनी कथित नाकामयाबियों को नहीं छुपा सकते.  उन्होंने नीतीश पर प्रधानमंत्री बनने की आकांक्षा के तहत बिहार में शराबबंदी लागू करने का आरोप लगाया. कहा कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि वह इसे राष्ट्रीय मुद्दा बनाकर देशभर में घूम सकें.

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: