Uncategorized

प्रधानमंत्री बनने की आकांक्षा में नीतीश ने कर दी शराबबंदी, फिर भी बिक रही बेरोकटोक : तेजस्वी

News Wing
Patna, 31 October : पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने प्रेस कांफ्रेंस कर शराब से हुई मौतों के मामले में नीतीश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि शराबबंदी के बाद भी राज्य में शराब की बिक्री हो रही है. राज्य सरकार ने कानून बनाकर इस पर पाबंदी तो लगा दी मगर अब भी शराब बिहार में बेरोकटोक बिक रही है.

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने यहां तक आरोप लगा दिया कि शराबकांड के मुख्य आरोपी सीएम के साथ है. रोहतास में शराब से हुई मौतों का मुख्य आरोपी जदयू के प्रखंड अध्यक्ष हैं.

मुख्यमंत्री अपनी विफलताओं को नहीं छिपा सकते 
इससे पहले यादव ने रोहतास जिले में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के मामले में आठ पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लिया था. कहा था कि मुख्यमंत्री अपनी विफलताओं को नहीं छिपा सकते हैं.

ज्ञात हो कि पिछले दिनों रोहतास जिले के कछवा थाना अंतर्गत दनवार गांव में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो गई थी. इस मामले में आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है. इस पर तेज़स्वी ने कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब उपलब्ध है. फ़र्क सिर्फ़ इतना है कि अब शराब महंगी दरों पर उपलब्ध है.

तेजस्वी ने यहां तक कहा कि नीतीश जी पुलिसकर्मियों को निलंबित करके आप अपनी कथित नाकामयाबियों को नहीं छुपा सकते.  उन्होंने नीतीश पर प्रधानमंत्री बनने की आकांक्षा के तहत बिहार में शराबबंदी लागू करने का आरोप लगाया. कहा कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि वह इसे राष्ट्रीय मुद्दा बनाकर देशभर में घूम सकें.

One Comment

  1. 43707 679291brilliantly insightful post. If only it was as simple to implement some with the solutions as it was to read and nod my head at each of your points 560061

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button