न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

प्रत्याशियों ने जनसंपर्क में झोंकी ताकत, मतदाताओं को गोलबंद करने का प्रयास तेज 

72

Daltonganj :  चुनाव चिन्ह आवंटित होने के बाद गुरूवार से नगर निगम चुनाव में प्रचार और जनसंपर्क के लिए प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. वाहन से जहां दूरस्थ इलाकों तक प्रचार किया जा रहा है, वहीं प्रत्याशी अपने क्षेत्र में डोर टू डोर कैम्पेनिंग पर जोर दे रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी, झारखंड मुक्ति मोर्चा, बहुजन समाज पार्टी सहित अन्य दलों के मेयर-डिप्टी मेयर के प्रत्याशियों ने मतदाताओं को गोलबंद करने के लिए हर स्तर पर प्रयास तेज कर दिया है.

अरूणा ने चलाया सघन जनसंपर्क अभियान

गुरुवार की सुबह भाजपा के मेयर पद की प्रत्याशी अरुणा शंकर ने अपने सघन चुनावी जनसंपर्क अभियान को आगे बढ़ाते हुए अघोर आश्रम, पटेल नगर, आजाद नगर, सुरभि नगर सहित कई टोलों का दौरा किया. मतदाताओं से अरुणा शंकर ने अपना आशीर्वाद देने का आग्रह किया. श्रीमती शंकर ने कहा कि निष्ठा और ईमानदारी के साथ सेवाभाव से मेदनीनगर के विकास के लिए कार्य करूंगी और शहर को सुंदर एवं सुव्यवस्थित करने का हर संभव प्रयास रहेगा. अरूणा शंकर ने ये भी कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार से विकास योजनाओं का भरपूर लाभ मेदिनीनगर की जनता को दिलाना उनकी प्राथमिकता में शुमार रहेगा. जनसंपर्क अभियान में पार्टी के प्रदेश मंत्री मनोज सिंह, जिला अध्यक्ष नरेंद्र कुमार पांडे, महासचिव विजय आनंद पाठक, धर्मेंद्र उपाध्याय, नीलू मिश्रा, रूपा सिंह, मंजू गुप्ता, पूर्णिमा चंद्रवंशी, इंद्रजीत सिंह डिंपल, राजदेव उपाध्याय, जिला परिषद उपाध्यक्ष संजय सिंह, अरविंद गुप्ता, राजेश गुप्ता, पंकज शर्मा, अमित तिवारी, भूपेंद्र नारायण सिंह, राजहंस अग्रवाल, पंकज शर्मा सहित भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ता शामिल थे. 

इसे भी देखें- धनबाद : होमगार्ड की बेटियों ने पुलिस पर लगाया अभियुक्तों को बचाने का आरोप

निर्मला

निर्मल शहर के लिए निर्मला ने मांगा जनता का साथ

झामुमो से मेयर पद की प्रत्याशी निर्मला तिवारी ने भी क्षेत्र में सघन दौरा किया. पहाड़ी मुहल्ला, कुण्ड मुहल्ला और  कल्याणपुर में डोर टू डोर कैम्पेन जारी रहा, जिसमें भारी संख्या में जनता की भी सहभागिता दिखी. इस मौके पर निर्मला तिवारी ने कहा कि जनता जनार्दन का जो प्यार मिल रहा, उस प्यार और वोट के सहयोग से अगले पांच वर्षो में मेदिनीनगर को निर्मल शहर बनाकर दिखायेंगे, साथ ही शुद्ध पेयजल की समस्या को भी समाप्त करेंगे. जेएमएम उम्मीदवार निर्मला तिवारी ने कहा कि ये जानकर वेदना होती है कि हमारे नगर निगम क्षेत्र में कहीं भी ठंढे पेयजल की सुविधा नहीं है. उन्होंने हर मुहल्ले में छोटे-छोटे वाटर प्लांट्स स्थापित करवाने का भी वादा किया. जनसंपर्क अभियान में कौशर आरा, मधु, रानी, मो. सन्नु, युवा पलामू के राकेश तिवारी, कमलेश पांडेय, राजू गुप्ता, मनीष, जेएमएम जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिन्हा, पप्पु खान, दिलशाद, इश्तेखार, लड्डू खान, मुनव्वर जमाँ, रोहित सिंह, सुनील तिवारी, अंकीत आंनद समेत दर्जनों युवा, बुजुर्ग और महिला शामिल थे.

इसे भी देखें-  झारखंड में अब नहीं खुलेगी प्रज्ञान यूनिवर्सिटी, फर्जीवाड़े के खुलासे के बाद बैकफुट पर संस्थान, बड़ा सवाल क्या मंजूरी देने वाले अधिकारियों पर होगी कार्रवाई

रानो देवी

हनुमान नगर के घर-घर पहुंचीं रानो

बहुजन समाज पार्टी के मेयर पद की प्रत्याशी और मेदिनीनगर उत्तरी की जिला परिषद सदस्य रही रानो देवी ने अपने चुनावी कैंपेनिंग को आगे बढ़ाते हुए पांकी रोड के हनुमान नगर सहित कई इलाकों में घर-घर विजिट कर लोगों से समर्थन मांगा. रानो ने कहा कि जिस तरह एक गरीब की बेटी को जिला परिषद सदस्य बनाने में सहयोग किया है, उसकी तरह स्वच्छ, समृद्ध और कल्पनाशील मेदिनीनगर के निर्माण के लिए साथ दें. मेरा वादा रहेगा सभी नगरवासियों से कि उनकी पसंद का शहर बनाकर ही दम लूंगी. गौरतलब है कि रानो देवी के पति कुशवाहा अजीत मेहता की पहचान समाजसेवक के रूप में रही है और समाजसेवा के बल पर ही वह खुद भी चुनावी मैदान में उतरी हैं. जनसंपर्क के दौरान उनके साथ कई पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक शामिल थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: