न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पहली पत्नी के रहते पति ने रचाई दूसरी शादी, पीड़िता ने लगाई इंसाफ की गुहार

42

News Wing Ranchi, 01 December: रांची में एक पति ने अपनी पत्नी के रहते दूसरी शादी रचा ली. इसके बाद पति दूसरी पत्नी के साथ रांची से भागकर दूसरी जगह रहने लगा. पीड़ित महिला ने राष्ट्रीय मानवाधिकार और अपराध नियंत्रण शाखा से न्याय दिलाने की गुहार लगायी है. पीड़ित महिला शुक्रवार को राष्ट्रीय मानवाधिकार और अपराध नियंत्रण टीम के झारखंड प्रभारी सुजीत उपाध्याय के साथ डोरंडा थाना पहुंची और आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया. डोरंडा थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच कर केस को आगे बढ़ाया जायेगा. उन्होंने पति और उसके घरवालों से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन संपर्क नहीं हो सका.

यह भी पढ़ेंः सिलाई मशीन वितरण में 6 करोड़ से ज्यादा के घोटाले का आरोप, प्रति मशीन हुआ 1500 रुपये का घोटाला

सुजीत उपाध्याय ने कहा कि थाना में मामले की जांच और कार्रवाई करने में किसी तरह कोताही बरती गयी और मामले को वरीय पुलिस अधिकारियों के पास लेकर जायेंगे. उन्होंने कहा कि हर हाल में पीड़िता को इंसाफ दिलायेंगे. थाना में सुजीत उपाध्याय के साथ रूणा मिश्रा, डॉ शिला, युवराज पासवान, सौम्या तिवारी, रोहित सिंह, सुमंत मजूमदार, समर्पण कुमारी समेत कोई लोग मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: