न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: हिरासत में लिये गये अजय सिंह को पुलिस ने छोड़ा, नक्सलियों से संबंध होने का था शक

34

NEWS WING

Daltonganj,27 NOVEMBER : जिले के नावाटोली स्थित डाॅ. आर.पी. सिन्हा के क्लिनिक से रविवार को  पुलिस ने अजय सिंह नाम के युवक को नक्सलियों से संबंध होने के शक में हिरासत में लिया था. लेकिन अब अजय को आज रिहा कर दिया गया. इसकी पुष्टि जिले के पुलिस अधीक्षक इन्द्रजीत माहथा ने की है और साथ ही उन्होंने बताया कि अजय को रिहा कर दिया गया क्योंकि नक्सलियों से उसके संबंध उजागर नहीं हुआ है. माहथा ने यह भी स्पष्ट किया कि अजय बीमार है और उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में सत्यापन का कार्य पूरा कर लिया है और रिम्स में अजय का इलाज चल रहा है. 

पुलिस मुख्यालय की सूचना पर अजय को लिया गया था हिरासत में  

hosp1

यहां बता दें कि जिले के पुलिस अधीक्षक को पुलिस मुख्यालय से सूचना प्राप्त हुई थी कि, बूढ़ापहाड़ पर मुठभेड़ के दौरान घायल एक नक्सली इलाज के लिए छिपादोहड़ मार्ग से निकला है और वह डालटनगंज जा सकता है. इसी सूचना के आधार पर रविवार को पुलिस अधीक्षक माहथा के नेतृत्व में पुलिस ने डाॅ. आरपी सिन्हा के क्लिनिक में  छापा मारा. पुलिस ने वहां इलाज करवा रहे अजय सिंह नाम के मरीज को हिरासत में लेते हुए बेहतर इलाज के लिए रिम्स (रांची) भेज दिया था.साथ ही  पुलिस मुख्यालय ने घायल नक्सली की जो पहचान पलामू पुलिस को बतायी थी, उससे अजय सिंह काफी मेल खाता था. लेकिन बाद में पूछताछ के बाद जब पुलिस की ओर से सत्यापन किया गया तो अजय वह शख्स नहीं निकाल, जिसे पुलिस ढूंढ़ रही थी. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: