न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : सर्वदलीय छात्र मोर्चा ने फूंका एनपीयू कुलपति का पुतला

63

Daltonganj : सर्वदलीय छात्र मोर्चा ने स्थानीय गणेश लाल अग्रवाल कॉलेज में फर्जीवाद के विरोध में बुधवार को एनपीयू के कुलपति का पुतला फूंका. कार्यक्रम का नेतृत्व कमलेश पांडेय, अभिषेक तिवारी, मुन्ना सिंह, प्रिंस सिंह ने संयुक्त रूप से किया. इससे पहले छात्र-कुलपति मुर्दाबाद, कॉलेज प्रशासन मुर्दाबाद, फर्जीवादी मुर्दाबाद के नारे लगाए गये. मौके पर आजसू के कमलेश पाण्डेय ने कहा कि पलामू में फर्जीवाद कतई बर्दाश्त नहीं की जाऐगी. दोषियों पर शीघ्र कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन को और उग्र किया जाएगा.

इसे भी पढ़ेंः एलीट वर्ग के चुंबन लेने पर बुराई नहीं तो आदिवासियों के चुंबन पर बवाल क्यों – साइमन

इस मामले को लेकर आगे भी जारी रहेगा आंदोलन

मौके पर एनएसयूआई के अभिषेक तिवारी ने कहा कि इस मामले को लेकर आगे भी आंदोलन जारी रहेगा. जेसीएम के केंद्रीय सदस्य मु्न्ना सिंह ने कहा कि सारे साक्ष्य मौजूद होने पर भी कार्रवाई नहीं करना साफ दिखाता है कि इस मामले में विवि एवं कॉलेज प्रशासन उदासीन है. वाईजेकेएसएफ के प्रिंस सिंह ने कहा कि कहीं न कहीं इस मामले में एनपीयू प्रशासन का भी हाथ है. इसी कारण अब तक कार्रवाई नहीं हुई है.

इसे भी पढ़ेंः प्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी छात्र पर बालिग की तरह चलेगा केस, 22 से होगी सुनवाई

ये थे मौजूद

प्रदर्शन में अभिषेक मिश्रा, राहुल देव दुबे, अविनाश गिरी, रोशन राज वर्मा, राहुल मिश्रा, हेमंत पांडेय, राज पांडेय, राकेश तिवारी, कुंदन प्रजापति, मंगल सिंह, प्रदीप कुमार रवि, बिरेन्द्र रवि, अभिषेक कुमार, शोभरंजन, मुकेश, बुचुन, राकेश, परमानंद, मनीष तिवारी, भरत, मंदीप, सौरभ पांडेय, उज्जवल तिवारी, धीरज शुक्ला, अखिलेश मिश्रा आदि शामिल थे.

इसे भी पढ़ेंः बकोरिया कांड- हाई कोर्ट के आदेश पर हेमंत टोप्पो व दारोगा हरीश पाठक का बयान दर्ज

इसे भी पढ़ेंः बकोरिया कांड-सीआईडी को दिए बयान में ग्रामीणों ने कहा, कोई मुठभेड़ नहीं हुआ, जेजेएमपी ने सभी को मारा

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: