न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : सरेंडर करने वाले नक्सलियों ने किये चौंकाने वाले खुलासे, कहा- गांव के लोगों और बहु-बेटियों पर जुल्म ढा रहे नक्सली

42

News Wing Palamu, 29 November: पलामू प्रक्षेत्र के डीआईजी विपुल शुक्ला सहित अन्य अधिकारियों की उपस्थिति में बुधवार को आत्मसमर्पण करने वाले दस लाख के इनामी माओवादी जोनल कमांडर एनुल खां ने नक्सली संगठन के खिलाफ कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण करने वाले माओवादी जोनल कमांडर ऐनुल खां उर्फ गोबिंद जी ने उपस्थित लोगों से कहा कि वह कुछ परिस्थितिवश माओवादियों के जाल में फंस गया था. गांव में एक विवाद के कारण कुछ दबंग लोग उसे झूठे केस में फंसाने का षडयंत्र कर रहे थे. इसी बीच नक्सलियों से संपर्क हुआ और वह कानून से बचने के लिए गलत मार्ग पर चल पड़ा. ऐनुल ने कहा कि नक्सलवादी संगठनों में नारी उत्पीड़न, शोषण, भ्रष्टाचार का बोलबाला है. गांव के लोग बहु-बेटियां इनके जुल्म से त्रस्त हैं.  

यह भी पढ़ेंः पलामू: दस लाख के इनामी माओवादी जोनल कमांडर एनुल खान और टीपीसी के एरिया कमांडर अजय प्रसाद ने किया सरेंडर

नक्सली संगठन अब अपराधियों का जमावड़ा बन गए हैं: रौशन 

आत्म समर्पण करने के बाद टीपीसी कमांडर रौशन ने कहा कि आज के दिन नक्सली संगठनों में अपराधियों का वर्चस्व हो गया है. लेवी वसूलना, लूट, सड़क डकैती, अपहरण कर पैसा कमाना इनका उद्देश्य है. ये शोषणकर्ता हैं. उसने कहा कि झारखंड सरकार बहुत अच्छा कार्य कर रही है. वे सरकार के कामकाज से बहुत प्रभावित है. सरेंडर पॉलिसी बहुत अच्छी है और परिवार के भविष्य के लिए एक बहुत बड़ी पहल है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: