न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू में 200 लोगों ने थामा कांग्रेस का दामन, केएन त्रिपाठी ने कहा- कांग्रेस के प्रति लोगों का रुझान बदलाव का सूचक

16

News Wing

Palamu, 29 November : पलामू जिला कांग्रेस कमिटी की ओर से कांग्रेस भवन में मिलन समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष चन्द्रशेखर शुक्ला ने की, जबकि संचालन विनोद तिवारी ने किया. इस मौके पर मुख्य रूप से पूर्वमंत्री केएन त्रिपाठी उपस्थित थे. मिलन समारोह में करीब 200 लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की, केएन त्रिपाठी ने पार्टी में आने वाले नये कार्यकर्ताओं का स्वागत माला पहना कर किया. इस मौके पर केएन त्रिपाठी ने कहा कि कांग्रेस के प्रति लोगों का आस्था बढ़ना देश व राज्य में बदलाव का सूचक है. उन्होंने कहा कि देश और राज्य में भाजपा सरकार की लूट-खसोट नीति के कारण जनता तंग और तबाह हो चुकी है. उनमें कांग्रेस पार्टी के प्रति आस्था बढ़ी है.

यह भी पढ़ें : झारखंड PRD कुछ खास विभागों व लोगों के लिए है या सभी के लिए, खाद्य आपूर्ति विभाग का कवरेज क्यों नहीं : सरयू राय

राज्य में विकास नाम की चीज कहीं नहीं दिख रही

केएन त्रिपाठी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश के विकास के लिए त्याग और बलिदान दिया है. आज देश में जो भी विकास की किरणें दिख रही हैं वह कांग्रेस पार्टी की देन है. उन्होंने कहा कि मोदी की सरकार भाषण और आश्वासन की सरकार बन गयी है. उन्होंने कहा कि राज्य में विकास नाम की चीज कहीं नहीं दिख रही है. इस मौके पर जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर शुक्ला ने कहा कि पलामू में कांग्रेस पार्टी हमेशा से गरीबों के हक और अधिकार के लिए संघर्षरत रही है. इसी का परिणाम है कि आज करीब 200 लोगों ने कांग्रेस पार्टी में आस्था व्यक्त करते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. इस मौके पर वरिष्ठ नेता श्याम नारायण सिंह, भोला पांडेय, बलराम पांडेय, विश्राम दुबे, कौशल दुबे, तपेश्वर प्रसाद, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रामाशीष पांडेय, सागर दास, धनंजय तिवारी, जिशान खां और जितेन्द्र कमलापुरी सहित कई नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: