न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : बस-ट्रैक्टर में टक्कर, एक की मौत, तीन जख्मी

80

Daltonganj : पलामू जिला अंतर्गत चैनपुर-रमकंडा मुख्य पथ पर चैनपुर थाना क्षेत्र के सेमरा गांव में गुरूवार की सुबह बस और ईट लदे ट्रैक्टर के बीच हुई टक्कर के बाद ट्रैक्टर पर सवार एक मजदूर की मौत हो गयी, जबकि चालक और दो अन्य मजदूर जख्मी हो गए. हादसा इतना जोरदार था कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए. घटनास्थल पर ईट बिखर गए और ट्रैक्टर की इंजन चार टुकड़ों में बंट गयी.

इसे भी पढ़ें- काला हिरण शिकार केस में सलमान खान दोषी कारार, बाकी सभी आरोपी बरी

क्या है पूरी घटना

बताया जाता है कि डालटनगंज से गढ़वा जिले के रमकंडा-परसवार से बड़गड़ तक जाने वाली भोजपुर बस सुबह करीब आठ बजे जैसे ही पंचायत सचिवालय के समीप पहुंची, तीखे मोड़ पर विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर से टक्कर हो गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर का इंजन चार टुकड़ों में बंट गया. दुर्घटना सेमरा पंचायत सचिवालय के समीप लोहरसीमी टोला में तीखे मोड़ पर हुई. हादसे में नाबालिग मजदूर पिंटू भुइयां (16वर्ष) की मौत हो गयी, जबकि ट्रैक्टर का ही नाबालिग चालक संतोष भुइयां और मजदूर रामराज भुइयां और संतोष भुइयां जख्मी हो गए.

इसे भी पढ़ें : गोमिया और सिल्ली विधानसभा चुनाव जून में होना तय ! आजसू दोनों सीट पर अड़ा, क्या लंबोदर महतो के सपने पर फिरेगा पानी

सभी जख्मी अस्पताल में भर्ती

घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. घायल और मृतक सेमरा के ही भड़ारपर टोला में रहते हैं. घटना में मरने वाला पिंटू अपने मामा जमुना भुइयां के घर रहकर मजदूरी करता था. उसका अपना घर पंडवा के गाड़ी गांवं में है. ट्रैक्टर सेमरा के खुरा गांव से समीम अंसारी के ईट भट्ठे से ईट लेकर जा रहा था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: