न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू पुलिस का बर्बर चेहरा : दो छात्रों को बुरी तरह पीटा

49

Daltonganj : पलामू जिले के नक्सल प्रभावित पीपरा थाना क्षेत्र के चपरवार में खाकी का बेरहम चेहरा सामने आया है. यहां पुलिस ने बर्बरतापूर्ण रवैया अपनाते हुए दो छात्रों की पिटाई कर दी है. दोनों ही छात्र कोचिंग जा रहे रहे थे. दोनों छात्र चपरवार निवासी रामपुकार सिंह के पुत्र नीरज कुमार सिंह व सुदर्शन सिंह के पुत्र अनुज कुमार सिंह हैं, जिनकी पुलिस ने पिटाई की है.

इसे भी पढ़ें – देखिये-सुनिये सीएम रघुवर दास ने सदन में विपक्षी विधायकों को कौन सी गाली दी

दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हैं

hosp3

पुलिस की पिटाई से दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उनका इलाज हरिहरगंज सीएचसी में कराया गया. घायल छात्र नीरज कुमार सिंह के पिता रामपुकार सिंह ने बताया कि उनका बेटा व अन्य छात्र हर दिन पढ़ने के लिए छत्तरपुर जाते थे. इसी क्रम में दोनों बस के लिए चपरवार मोड़ पर खड़े थे और उसी दौरान तभी पुलिस ने बस स्टाफ के इशारे पर उनकी जमकर पिटाई कर दी. छात्र के पिता ने इसकी शिकायत पलामू एसपी इन्द्रजीत माहथा से करने की बात भी कही.

इसे भी पढ़ें – बकोरिया कांड का सच-07ः ढ़ाई साल में भी सीआइडी नहीं कर सकी चार मृतकों की पहचान

वहीं इस पूरे मामले पर पीपरा थाना प्रभारी महानंद सुरीन ने बताया कि, कुछ दिन पहले ही बस में चढ़ने के दौरान छात्र नीरज को हल्की चोट आई थी. इसे ही लेकर दोनों छात्र अक्सर बस के स्टाफ के साथ मारपीट किया करते थे. साथ ही उन्होंने बताया कि जब इसकी शिकायत पर वह मौके पर पहुंचे देखा कि छात्रों ने बस को जबरन रोक रखा थे और उन्हीं को हटाने के क्रम में हल्का बल प्रयोग किया गया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: