न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : नये साल का जश्न मनाने के लिए मांग रहे थे रंगदारी, चार गिरफ्तार

25

Palamu : नया साल 2018 आने में अभी कुछ दिन शेष हैं, लेकिन नववर्ष को सेलिब्रेट करने के लिए लोग कई तरह के हथकंडे अभी से लगाने लगे हैं. अपराधी प्रवृति के युवक नये साल को मनाने के लिए आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. नक्सल प्रभावित पलामू जिले में कुछ इसी तरह की घटना को अंजाम देते चार युवकों को पुलिस ने दबोचा है.

इसे भी पढ़ेंः मोमेंटम झारखंड पड़ताल : सरकार ने जिसे बताया SIBICS कंपनी का एमडी उसने कहा यह मेरी कंपनी नहीं

ट्रक को रोककर मांग रहे थे रंगदारी 
जानकारी के अनुसार डाल्टनगंज सदर थाना पुलिस ने बाइपास रोड स्थित मटपुरही से एक ट्रक को रोककर नया साल मनाने के लिए रंगदारी मांगते चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. सदर और शहर थाना प्रभारी क्रमशः ममता कुमारी और तरूण कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मटपुरही में अज्ञात अपराधियों द्वारा एक ट्रक को रोककर उसके चालक से रंगदारी मांगी जा रही है. सूचना पर टीम का गठन किया गया और मौके पर पहुंची. पुलिस को वहां देखकर मोटरसाइकिल पर बैठे दो-तीन अपराधी भाग निकले, जबकि ट्रक में चढ़कर धान के बोरे उतार रहे चार अपराधियों को खदेड़कर पकड़ लिया गया.

hosp3

मोमेंटम झारखण्ड फर्जीवाड़े की तमाम खबरों के लिए यहां क्लिक करें : सरकार ने माना मोमेंटम झारखंड के बाद किया फर्जी कंपनी से 6400 करोड़ का करार, पूछे जाने पर विधायक को दी गलत जानकारी

रंगदारी नहीं देने पर ट्रक में लदे धान के बोरे उतार रहे थे
थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में जितेन्द्र उरांव, चुन्नु राम, बुधु राम (सभी मटपुरही निवासी) हैं. अन्य एक डब्लु उरांव (चियांकी) ने बताया कि दो अन्य युवक पिन्टू सिंह और कुजूर भुइयां (दोनों मटपुरही) भागने में सफल रहे. युवकों ने बताया कि नववर्ष को देखते हुए रंगदारी मांगने की योजना बनायी थी. योजना थी कि जैसे ही धान के बोरों से भरे ट्रक चियांकी राइस मिल पहुंचेगा. उसके चालक-सहचालक से रंगदारी मांगी जायेगी. उपरोक्त ट्रक चालक से एक हजार रूपये रंगदारी मांगी थी. नहीं देने पर धान के बोरे उतारे जा रहे थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: