न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : देसी पिस्तौल के साथ नक्सली गिरफ्तार

29

NEWSWING

Daltonganj, 11 December : कई अपराधिक मामलों का वांछित जेपीसी नक्सली संगठन के अपराधी किसलय कुमार सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उसके पास से पुलिस ने एक देसी पिस्तौल, दो जिंदा गोली व दो मोबाइल बरामद किया है. उसकी गिरफ्तारी लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के गुरियादामर से की गयी है. वह मनातू थाना क्षेत्र के गवही गांव का रहने वाला है. 

आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामले हैं दर्ज

जानकारी देते हुए डीएसपी प्रेमनाथ ने बताया कि अपराधी किसलय के गुरियादामर पुल के आस-पास होने की सूचना मिली थी. जिसके आलोक में एसपी के निर्देशन में पुलिस की टीम गठित की गयी और पिस्तौल के साथ अपराधी किसलय को दबोच लिया गया. उन्होंने बताया कि जेपीसी नामक अपराधी संगठन में सतबरवा थाना के दुलसुलमा गांव के रंगबहादुर सिंह, लेस्लीगंज के रजहारा गांव के मनोज सिंह, मनातू के गवही गांव का किसलय सिंह, रामपुकार सिंह, गुजे सिंह एवं उदय सिंह शामिल है. इनमें से रंगबहादुर सिंह एवं मनोज सिंह को एक माह पूर्व गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. उन्होंने बताया कि पकड़े गये किसलय सिंह के खिलाफ तरहसी, मनातू, सतरबवा एवं लेस्लीगंज थाना में आधा दर्जन से अधिक अपराधिक मामले दर्ज है. छापामारी टीम में डीएसपी प्रेमनाथ के अलावे लेस्लीगंज थाना प्रभारी राणा जंगबहादुर, सहायक अवर निरीक्षक रीतलाल प्रसाद यादव एवं महावीर साहू शामिल थे.  

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: