Uncategorized

पलामू: दिनदहाड़े 60 हजार के गहनों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Palamu: पलामू में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके में महिला से छिनतई हुई है. हैदरनगर बाजार में दिनदहाड़े एक महिला से उच्चकों ने हजारों रूपये के गहने उड़ा लिए. महिला के अनुसार, गहनों की कीमत 60 हजार के आस-पास है. महिला दुकान से गहने खरीद कर टेम्पो में बैठकर घर जा रही थी, इसी दौरान अपराधियों ने महिला के झोले काटकर गहने ले उड़े.

इसे भी पढ़ें ःमुख्यमंत्री ने की कोल्हान और पलामू प्रमंडल के 6 जिलों की फ्लैगशिप योजनाओं की समीक्षा, अधिकारियों को काम में तेजी लाने का निर्देश

अपराधी की तलाश में पुलिस

बताया जा रहा है कि दोपहर में हैदरनगर की भीखा बिगहा निवासी नूर जहां ने मुख्य बाजार की एक ज्वेलरी दुकान से 60 हजार रूपये के गहने खरीदे थे. गहने खरीदने के बाद बाजार क्षेत्र के चौराहे पर लगे ऑटो में बैठकर महिला घर जाने की तैयारी कर रही थी. इसी दौरान एक अनजान युवक भी टेम्पो में बैठा और कुछ ही देर में उतर गया. इसी दौरान जब महिला ने अपने झोले को उठाया तो वह कटा हुआ था और गहने गायब थे.  गहने गायब होने के बाद महिला दहाड़ मारकर रोने लगी. रोने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़े और मामले की जानकारी मिली. ग्रामीणों द्वारा संदिग्ध युवक की पहचान करने की कोशिश की, लेकिन फिलहाल कुछ पता नहीं चला है. पुलिस ने मामले की जानकारी मिलने के बाद, महिला का बयान दर्ज कर लिया है. साथ ही मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में है.

Sanjeevani

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button