न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: झारखंड महाब्राह्मण संघ ने फूंका रघुवर दास का पुतला, कहा – माफी मांगें नहीं तो होगा आंदोलन

110

Daltonganj : राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास द्वारा ब्राह्मणों पर दिये गए विवादित बयान के बाद से विरोध-प्रदर्शन लगातार जारी है.राज्य के किसी न किसी जिले में ब्राह्मण सीएम का पुतला जला रहे हैं. इसी कड़ी में पलामू जिले के लेस्लीगंज प्रखंड में भी सीएम का पुतला जलाया गया. वहां कारगिल चौक और राजोगाड़ी स्थित जगतपुरवा मोड़ के पास झारखंड महाब्राह्मण संघ की ओर से सीएम का पुतला जलाकर विरोध जताया गया.

इसे भी पढ़ें – मुख्यमंत्री के ब्राह्मण विरोधी बयान के पक्ष में उतरे सांसद निशिकांत हुए ट्रोल, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

ब्राहम्ण संघ ने सीएम से की माफी की मांग 

इस मौके पर झारखंड महाब्राह्मण संघ के जिला अध्यक्ष उमेश तिवारी ने रघुवर दास के बयानों पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अपना बयान वापस लें और ब्राह्मणों से जल्द माफी मांगे नहीं तो आंदोलन को पूरे झारखंड में तेज कर दिया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि रघुवर दास के साथ-साथ पूरे झारखंड से भाजपा को उखाड़ फेंका जाएगा.

इसे भी पढ़ें – रघुवर दास : सदन को मजाक बना कर रखा है विपक्ष ने, मजाक तो आपने बना कर रखा है पूरे राज्य का : हेमंत सोरेन

महाब्राह्मण संघ के युवा नेता सुधीर तिवारी ने मुख्यमंत्री  द्वारा दिए गए बयानों को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि मुख्यमंत्री हमेशा नशे में चूर रहते हैं. इसलिए ऐसा विवादित बयान किसी जाति पर दे रहे हैं. वहीं प्रदर्शन कर रहे सभी लोगों ने सरकार के अड़ियल रवैये की निंदा की. कार्यक्रम की अध्यक्षता नारायण तिवारी ने की और संचालन प्रदुम्न तिवारी ने किया. साथ ही मौके पर अन्य लोगों के अलावा विनोद तिवारी, सीताराम दुबे, श्याम लगन तिवारी, संदीप दुबे, जितेंद्र तिवारी, अनिल तिवारी, धीरेंद्र तिवारी, मुन्ना तिवारी, सुनील तिवारी भी उपस्थित थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Open

Close
%d bloggers like this: