न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : चुनावी दौरे पर डालटनगंज पहुंचे सीएम, कहा- पंचायत से लेकर संसद तक भगवा झंडा लहराना है

47

Daltonganj : नगर निकाय चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में नयी उर्जा भरने के मकसद से मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बुधवार को पलामू जिला मुख्यालय डालटनगंज का एक दिवसीय दौरा किया. स्थानीय हेरिटेज जेनी किड्स स्कूल परिसर में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने नगर के बूथ स्तरीय पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

mi banner add

पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए नगर निकाय चुनाव में जीत का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि केन्द्र एवं राज्य में सरकार बनाने के बाद भाजपा अब शहर की सरकार बनायेगी. उन्होंने कहा कि पंचायत से लेकर संसद तक भगवा झंडा लहराना है.

इसे भी पढ़ें – NEWS WING IMPACT:  न्यूज विंग में खबरें छपने के बाद कंबल घोटाले में होने लगी कार्रवाई, विकास आयुक्त अमित खरे ने की सीएम से एसीबी जांच की अनुशंसा 

शहर में भाजपा की सरकार बनेगी तो बहेगी विकास की गंगा 

मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र एवं राज्य की योजनाओं को जमीन पर उतारने के कारण नगर निकायों में भाजपा प्रत्याशियों की जीत होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर शहर की सरकार भाजपा की बनी तो विकास की गंगा बहेगी. पहली बार दलीय आधार पर निकाय चुनाव हो रहा है. मेयर एवं डिप्टी मेयर पद पर लड़ रहे भाजपा प्रत्याशियों को जिताना हर कार्यकर्ता का धर्म है.

चुनाव जीतने के रणनीति बताए

मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को बताया कि चुनाव जीतने के लिए रणनीति अहम है. यदि हम अच्छी रणनीति बनाने में कामयाब हो गये तो आधी लड़ाई जीत जायेंगे. उन्होंने कहा कि वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को चार-चार वार्डों की जिम्मेदारी दीजिये. मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि सांसद एवं विधायकों को भी घर-घर जाकर भाजपा की जीत के लिए काम करना होगा. निकाय चुनाव में बड़ी चुनावी सभाओं की जगह छोटी-छोटी बैठकें और पदयात्रा करें. लोगों को बताएं कि क्यों भाजपा का मेयर और डिप्टी मेयर होना जरूरी है. बूथ मैनेजमेंट पर फोकस करें. हर बूथ का अलग प्रभारी हो. घर-घर जाकर लोगों से मिले और मामी, चाचा, चाची, दादा, दादी कहकर पुकारें. लोगों से व्यक्तिगत रिश्ता बनाएं. चौक-चौराहों पर कौन जीत रहा है और कौन हार रहा है, का जोड़-तोड़ करने से बचें. चुनाव के लिए सभी मोर्चों को जवाबदेही दीजिये.

Related Posts

पूर्व सीजेआई आरएम लोढा हुए साइबर ठगी के शिकार, एक लाख रुपए गंवाये

साइबर ठगों ने  पूर्व सीजेआई आरएम लोढा को निशाना बनाते हुए एक लाख रुपए ठग लिये.  खबर है कि ठगों ने जस्टिस आरएम लोढा के करीबी दोस्त के ईमेल अकाउंट से संदेश भेजकर एक लाख रुपए  की ठगी कर ली.

इसे भी पढ़ें – पत्‍थलगड़ी मुद्दे पर ग्राम प्रधानों में मतभेद, राज्‍यपाल से कहा- खोखली सरकारी योजना नहीं चाहती है गांव की सरकार

नारी शक्ति का बोध कराया

मुख्यमंत्री ने महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे नारी शक्ति को बताएं कि देश में झारखंड ही ऐसा राज्य है, जहां एक रुपये में 50 लाख की संपत्ति महिलाएं रजिस्ट्री करवा सकती हैं. कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के बाद मुख्यमंत्री ने शहर के विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ संवाद स्थापित किया और भाजपा प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने की अपील की.

कार्यक्रम में ये लोग थे मौजूद

कार्यक्रम में अन्य लोगों के अलावा राज्य के स्वास्थ्य मंत्री रामचन्द्र चंद्रवंशी, सांसद वीडी राम, डालटनगंज विधायक आलोक चौरसिया, छत्तरपुर विधायक राधाकृष्ण किशोर, गढ़वा विधायक सत्येन्द्र नाथ तिवारी, पार्टी के प्रदेश मंत्री मनोज कुमार सिंह, वरष्ठि नेता श्याम नारायण दुबे, पार्टी के जिला अध्यक्ष नरेन्द्र पांडेय, पूर्व जिलाध्यक्ष अमित तिवारी, वरीय नेता परशुराम ओझा, संजय सेठ, बालमुकुंद सहाय, किशोर कुमार पांडेय, विभाकर नारायण, विजय ओझा, भाजपा की मेयर प्रत्याशी अरूणा शंकर और डिप्टी मेयर प्रत्याशी राकेश कुमार सिंह उर्फ मंगल सिंह भी मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: