न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : चतुर्थवर्गीय बहाली में प्रश्नपत्र लीक मामले के घायल आरोपी की मौत

eidbanner
33

News Wing Palamu, 13 December: पलामू जिले के चर्चित चतुर्थवर्गीय कर्मचारी बहाली प्रश्न पत्र लीक मामले में घायल आरोपी सुनील सिंह की मौत हो गयी है. सुनील सिंह पुलिस से बचने के लिए छत से कूद गया था, जिससे उसकी पैर की एड़ी बुरी तरह फ्रेक्चर हो गयी थी. पुलिस निगरानी में सुनील का इलाज रांची के रिम्स में किया जा रहा था, जहां बुधवार तड़के उसकी मौत हो गयी. सुनील सदर थाना क्षेत्र के सिंगरा का निवासी था, लेकिन हमीदगंज में किराये के मकान में रह रहा था.  

इसे भी पढ़ेंः पलामू: चतुर्थवर्गीय कर्मचारी प्रश्नपत्र लीक मामले में एक और गिरफ्तार

छह दिसंबर को पुलिस से बचने के लिए छत से कूदकर घायल हो गया था आरोपी

मामले की जांच कर रहे डीएसपी (मुख्यालय-2) प्रेमनाथ ने बताया कि प्रश्न पत्र लीक मामले में सुनील सिंह का नाम सामने आने पर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही थी. सुनील को गिरफ्तार करने के लिए छह दिसम्बर को उसके हमीदगंज स्थित किराये के मकान में पुलिस गयी थी. यहां सुनील पुलिस से बचने के लिए छत से कूद गया और पड़ोसी के सीढ़ी पर रातभर सोए रहा. सुबह उसे देखकर घर से लोग शोर मचाने लगे. इसपर सुनील ने अपना परिचय दिया और परिजनों को बुलाने को कहा. परिजन उसे अस्पताल में ले गए और भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया था. रिम्स में इलाज के दौरान उसपर निगरानी की जा रही थी और जल्द स्वस्थ्य होने पर उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी थी.

इसे भी पढ़ेंः पलामू: 4th ग्रेड कर्मचारी बहाली के प्रश्न पत्र लीक मामले में फिर 13 मुन्ना भाई गए जेल

Related Posts

पलामू के हरिहरगंज थाने पर हमले का आरोपी ईनामी नक्सली गिरफ्तार

झारखंड-बिहार में दर्ज हैं कई आपराधिक मामले

परिजनों ने की मौत की पुष्टि

डीएसपी ने कहा कि सुनील की मौत हो जाने की जानकारी नहीं मिली है. पता लगाया जा रहा है. इधर, पारिवारिक सूत्रों के अनुसार सुनील चोट से उबर नहीं पाया और इलाज के दौरान बुधवार की सुबह करीब तीन बजे दम तोड़ दिया. सुनील सर्वशिक्षा अभियान में कार्यरत था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: