न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: चतुर्थवर्गीय कर्मचारी प्रश्नपत्र लीक मामले में एक और गिरफ्तार

34

News Wing Palamu, 07 December: चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी नियुक्ति परीक्षा में प्रश्न पत्र लीक के मामले में पलामू शहर थाना की पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी सुनील सिंह सदर थाना के सिंगरा गांव का रहने वाला है. वह फिलहाल शहर के हमीदगंज मुहल्ले में सुधीर दुबे के मकान में किराये पर रहता था. इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सुनील सिंह की भूमिका प्रश्न पत्र लीक करने में बतायी जा रही है. उसने कई छात्रों से प्रश्न पत्र लीक करने के लिए पैसे लिए थे.

यह भी पढ़ेंः पलामू: 4th ग्रेड कर्मचारी बहाली के प्रश्न पत्र लीक मामले में फिर 13 मुन्ना भाई गए जेल

पुलिस को देख छत से कूद गया आरोपी, हालत गंभीर

बुधवार रात शहर थाना की पुलिस ने डीएसपी प्रेमनाथ के नेतृत्व में हमीदगंज मुहल्ले में छापामारी की. पुलिस के भय से सुनील सिंह भगने के लिए छत से ही कूद पड़ा और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने सुनील को प्राथमिक उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया. वैसे पुलिस की ओर से सुनील सिंह की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की गयी है. गौरतलब है कि प्रश्न पत्र लीक मामले में अबतक दो साजिशकर्ता गिरफ्तार किए जा चुके हैं, जबकि 50 से अधिक अभ्यर्थी इस आरोप में जेल में बंद हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: