न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: कोयला लदा ट्रक पेड़ से टकराया, चालक की मौके पर ही मौत (देखें वीडियो)

11

NEWS WING

Daltonganj, 25 NOVEMBER: जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. कोयले से लदा ट्रक डालटनगंज-पांकी मुख्य पथ पर पेड़ से टकरा गया. हादसे में ट्रक का परखच्चा उड़ गया. वहीं इस घटना में चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना की सूचना पाकर पांकी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने चालक की पहचान बुधन कुमार के रूप में की है. वह चतरा जिले के टंडवा थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़गांव का रहने वाला था. कहा जा रहा है की चालक शराब पीकर ट्रक चला रहा था , जिससे ये हादसा हुआ.

ट्रक चालक ने पी रखी थी शराब

इस हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि चतरा के आम्रपाली कोल खदान से एक साथ चार ट्रक शुक्रवार की रात कोयला लेकर यूपी के रेणुकूट के लिए निकले. सभी ट्रक बालूमाथ होते हुए पांकी के लाइन होटल में रूके. सभी चालकों ने वहां खाना खाया और फिर शराब भी पी. रात में ही सभी ट्रक एक-एक कर रेणुकूट के लिए निकले. लेकिन इसी बीच डालटनगंज-पांकी मुख्य पथ पर पांकी थाना क्षेत्र के सगालीम पेट्रोल पंप के समीप कलोलवा नदी के पास एक ट्रक (जेएच 04 एम 3694) सड़क किनारे सेमर के पेड़ से टकरा गया. इस हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. हादसे की वजह चालक के द्वारा ज्यादा शराब का सेवन करना बताया जा रहा है.

ब्रेकर की वजह से हुआ हादसा – चालक

हालांकि इस हादसे के बारे में अन्य चालकों का कहना है कि ब्रेकर की वजह से यह हादसा हुआ है. चालकों ने बताया कि गाड़ी तेज रफ्तार में आ रही थी. तभी ब्रेकर पाकर करते वक्त एस्टेरिंग फेल हो गयी और ट्रक पेड़ से टकरा गया. जिससे यह हादसा हुआ है. वहीं दुर्घटनाग्रस्त ट्रक लातेहर जिले के बालूमाथ का बताया जा रहा है. पांकी थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की और मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है. वहा दें कि 17 नवंबर की रात भी उसी जगह एक ट्रक पलट गया था. जिससे विजय साव नाम के व्यक्ति की मौत हो गयी थी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: