न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू के बाजार में बिक रहे हैं फर्जी डाबर उत्पाद, छापेमारी कर पुलिस ने जब्त किये कई नकली सामान

14

News Wing Palamu, 12 December : डाल्टनगंज के बाजारों में डाबर के नाम पर नकली और फर्जी उत्पाद तैयार कर बेचा जा रहा है. इस बात का खुलासा मंगलवार को शहर थाना की पुलिस द्वारा की गयी छापेमारी में हुआ. छापेमारी के दौरान पुलिस ने कई नकली और फर्जी सामान जब्त की है, जिन्हें डाबर कंपनी का बताकर बेचा जा रहा था. शहर थाना प्रभारी तरूण कुमार ने बताया कि डाबर इंडिया लिमिटेड कंपनी में प्रमुख जांचकर्ता के पद पर कार्यरत दयाशंकर ने सोमवार को सूचना दी थी कि शहर में नकली और फर्जी डाबर उत्पाद तैयार कर बेचा जा रहा है. इस सूचना के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन किया गया और नयी मुहल्ला (वार्ड नम्बर 4) की सूचना अनुसार चिन्हित एक दुकान की तलाशी ली गयी, और सूचना को सत्य पाया गया.

यह भी पढ़ेंः पलामू: जातिगत बयान बनी सीएम रघुवर दास के गले की हड्डी, ब्राहमणों ने खोला मोर्चा, पार्टी कार्यकर्ता देने लगे इस्तीफा

आरोपी दुकानदार के खिलाफ दर्ज की गयी प्राथमिकी

थाना प्रभारी ने बताया कि स्थानीय लोगों के अनुसार यह दुकान राजेश अग्रवाल की है. उन्होंने बताया कि डाबर कंपनी के नाम पर नकली और फर्जी डाबर गुलाबरी बनाकर बेचने के अरोप में दुकानदार के खिलाफ शहर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान डाबर गुलाबरी की भरी शीशी (50 एमएल) 255, डाबर गुलाबरी की खाली शीशी (50 एमएल) 505, डाबर गुलाबरी का स्टीकर 8080, डाबर लाल तेल का स्टीकर 1685 और डाबर आंवला तेल का स्टीकर 500 बरामद किए गए. इन सामानों को पुलिस ने जब्त कर लिया है. छापेमारी टीम में थाना प्रभारी के अलावा टीओपी-1 के प्रभारी मंटूस महतो, टाईगर मोबाईल के जवान आरीफ आलम, पंडित कौतूक कुमार, राकेश कुमार सिंह और शारीक इरशाद शामिल थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: