न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : किराना व्यवसाय की आड़ में गांजा बेचते दो गिरफ्तार, एक किलो गांजा बरामद

122

Daltonganj : प्रतिबंधित नशीले पदार्थों की तस्करी और बिक्री रोकने को लेकर चलाए जा रहे अभियान में पलामू पुलिस को सफलता मिली है. जिले की चैनपुर और शहर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक किराना दुकान में छापामारी कर दो युवकों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से एक किलो गांजा बरामद किया गया है. शहर थाना निरीक्षक तरुण कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर चैनपुर थाना पुलिस के सहयोग से थाना क्षेत्र के पूर्वडीहा गांव में एक किराना दुकान में छापामारी की गयी. यहां से उन्होंने पूर्वडीहा निवासी अभिषेक कुमार दुबे और संजय कुमार दुबे को उनकी दुकान से क्रमशः 550 ग्राम व 450 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया. दोनों युवक अपनी किराना दुकान की आड़ में धड़ल्ले से गांजा की ब्रिक्री कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें: पलामू की तत्कालीन डीसी पूजा सिंघल ने वर्ष 2002 के बदले 1999 के नियम का किया उल्लेख, इसी आधार पर निगरानी ने तैयार की रिपोर्ट और मुख्यमंत्री ने मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी को दी क्लीन चिट

पकड़े गये गंजेड़ी ने पूछताछ में खोले राज

पुलिस निरीक्षक ने कहा कि जिले को गांजा और अफीम से मुक्ति दिलाने के लिए पुलिस त्वरित कार्रवाई कर रही है. दोनों आरोपियों के विरुद्ध मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र में एक गंजेड़ी के पकड़े जाने पर उसने बताया था कि पूर्वडीहा गांव में एक किराना दुकान से उन्होंने गांजा खरीदा था. इसी आधार पर शहर सह चैनपुर अंचल निरीक्षक तरुण कुमार के साथ चैनपुर थाना प्रभारी व्यास राम और सदर थाना प्रभारी ममता कुमारी ने कार्रवाई की.

इसे भी पढ़ें: स्थापना दिवस घोटालाः कैबिनेट को पता ही नहीं कि पहले से ही रांची प्रशासन ने तय कर ली थी दर, आयोजन के लिए सिर्फ ऊर्जा विभाग ने ही कराया था टेंडर

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: