न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : ओझा-गुणी के आरोप में वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या, दो गिरफ्तार

48

Daltonganj : ओझा-गुणी और डायन-बिसाही को लेकर चलाए जा रहे तमाम जागरुकता कार्यक्रमों के बावजूद लोग अंधविश्वास में पड़कर हिंसक हो जा रहे हैं. पलामू जिले में कुछ इसी तरह की घटना सामने आयी है. जहां अंधविश्वास के कारण एक 65 वर्षीय वृद्ध की लाठी और टांगी से मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

जिले के नावाजयपुर थाना क्षेत्र के कनौदा गांव में बीती रात भोला राम की ओझा-गुणी के आरोप में लाठी व टांगी से मारकर हत्या कर दी गई. भोला की पतोहू अनू देवी ने पुलिस को बताया कि रात करीब 7:30 बजे उनके पड़ोसी कृष्णा राम और उनके भाई सुधीर राम, राजपति कुंवर तथा भीम राम के पुत्र-पुत्री मेरे घर पहुंचे और सभी ने मिलकर मेरे ससुर को पकड़ लिया और ओझा बताकर उनकी लाठी-डंडों के अलावा टांगी से हमला कर दिया, जिससे मौके पर ही भोला राम की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें – NEWS WING IMPACT:  न्यूज विंग में खबरें छपने के बाद कंबल घोटाले में होने लगी कार्रवाई, विकास आयुक्त अमित खरे ने की सीएम से एसीबी जांच की अनुशंसा 

पुलिस ने मामला दर्ज कर दो लोगों को भेजा जेल, बाकी की तलाश जारी

नावाजयपुर थाना प्रभारी भिखारी राम ने बताया कि महिला के बयान पर बुधवार को मामला दर्ज किया गया है. साथ ही इस कांड के नामजद अभियुक्त कृष्णा राम और सुधीर राम को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: