न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : अनियंत्रित कार पेड़ से टकरायी, एक की मौत, एक गंभीर, रिम्स रेफर

55

Daltonganj : पलामू जिला अंतर्गत कुंदरी-पाटन मुख्य पथ पर पाटन थाना क्षेत्र के सगुनी वन विश्रामागार के समीप बुधवार की दोपहर एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि  कार के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गयी, जबकि चालक जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. चालक को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार लेस्लीगंज के कुंदरी से स्वीफ्ट कार (जेएच 013 8813) पाटन के दुल्ही गांव जा रही थी. कार में चालक सहित दो लोग सवार थे. सगुनी वन विश्रामागार के समीप पहुंचने पर कार रफ्तार के साथ सड़क किनारे शीशम के पेड़ से टकरा गयी.

इसे भी पढ़ें- राजस्व विभाग के पदाधिकारियों के भ्रष्टाचार को जायज ठहराने के लिए सरकार बना रही है कानून

कार की रफ्तार ज्यादा होने के कारण घटी घटना

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार की स्पीड ज्यादा थी. मोड़ पड़ने के बावजूद कार की स्पीड को कम नहीं किया गया, जिससे चालक का कार से नियंत्रण हट गया और कार पेड़ से जा टकरायी. पेड़ से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गये. आनन-फानन में कार सवार चालक कुंदन राम और अवधेश राम को बाहर निकाला गया और बेहतर इलाज के लिए पाटन स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने अवधेश राम को मृत घोषित कर दिया, जबकि कुंदन की गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर किया गया, वहां से भी उसे रांची रिम्स भेजा दिया गया. कार पाटन के दुल्ही निवासी कुंदन राम की है.

इसे भी पढ़ें – पत्रकारों पर हो रहे हमले के विरोध में कलमनवीसों ने निकाला मौन जुलूस, सामाजिक संगठनों का भी मिला साथ

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: